नहीं जानते BMC कौन चला रहा, आदित्य ठाकरे बोले- हमने मंदिर से लेकर किले तक के विकास की योजना बनाई थी

ANI

आदित्य ठाकरे ने कहा कि औरंगाबाद जिले में एक लड़की ने ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई। उसी क्षेत्र के मंत्री अब्दुल सत्तार ने सुप्रिया सुले के बारे में अपशब्द कहे और माफी नहीं मांगी।

कानून व्यनस्था से लेकर सरकारी प्रोजेक्ट तक के मुद्दे पर महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि पर्यटन मंत्रालय द्वारा रद्द किए गए प्रोजेक्ट बचकाने हैं। हमने मंदिर से लेकर किले तक के विकास की योजना बनाई थी, लेकिन इस सरकार ने उसे रद्द कर दिया। उनके मन में डर है इसलिए हम पर हमला किया जा रहा है..हम नहीं जानते कि बीएमसी कौन चला रहा है।

इसे भी पढ़ें: सचिन वाजे को PMLA कोर्ट ने दी जमानत, लेकिन क्यों नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर?

आदित्य ठाकरे ने कहा कि औरंगाबाद जिले में एक लड़की ने ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई। उसी क्षेत्र के मंत्री अब्दुल सत्तार ने सुप्रिया सुले के बारे में अपशब्द कहे और माफी नहीं मांगी। इस सरकार में कोई महिला मंत्री नहीं है… इसकी गंभीरता को कभी नहीं समझ सकते।

इसे भी पढ़ें: पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को धन धोशन मामले में मिली जमानत, जेल से बाहर आने के लिए करना होगा इंतजार

बता दें कि सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक लड़की को तेज रफ्तार ऑटोरिक्शा से कूदते हुए देखा जा गया। यह कहा गया है कि ऑटो चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, इस प्रकार अपराध से बचने के लिए वह व्यस्त सड़क पर चलती गाड़ी से कूद गई। बाद में आरोपी चालक सैयद अकबर हमीद को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच, सिर में चोट लगने से पीड़ित लड़की का यहां के एक अस्पताल में इलाज कराया गया। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.