नटवरलाल बाप-बेटे का कारनामा! हाईकोर्ट में नौकरी के नाम पर की ठगी

रहमान/ बस्ती : उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में बाप-बेटे का कारनामा सुनकर आप के होश उड़ जायेंगे. आपने नौकरी के नाम पर ठगी के कई मामले सुने होंगे, लेकिन इन नटवरलाल बाप बेटे ने तो हाई कोर्ट में चपरासी की नौकरी दिलाने के नाम पर 1.83 लाख ठग लिए. इतना ही नहीं पीड़ित को बकायदा डाक से फर्जी ज्वाइन लेटर भी दे दिया.

आपको बता दें कि लालगंज थाना के विजवलिया गांव के रहने वाले प्रमेंद्र गौतम को नटवरलाल बाप-बेटे ने अपने जाल में फंसाया. नटवरलाल बाप का रमाशंकर और बेटे का नाम सुजीत कुमार है. जो वाल्टरगंज थाना के बेजवाजोर गांव के रहने वाले हैं. दोनों नटवरलाल बाप-बेटे ने प्रमेंद्र को हाई कोर्ट में चपरासी की नौकरी दिलाने का झांसा दिया.

यह भी पढ़ें : घूंघट को नहीं बनने दिया तरक्की की ओट, बहू से फैशन डिजायनर तक का तय किया सफर

नौकरी के नाम पर ठगे 1.83 लाख रुपए

जानकारी के मुताबिक पीड़ित प्रमेंद्र को आरोपियों ने अपने झांसे में फंसाया और नौकरी दिलाने के नाम पर 1.83 लाख रुपए भी दे दिए. जब काफी दिन बीत गया और नौकरी के लिए ना ही इंटरव्यू हुआ और न ही ज्वाइनिंग हुई तो पीड़ित प्रमेंद्र ने नटवरलाल बाप-बेटे से बात की.

पहले तो बहाना बनाते रहे, लेकिन बहाना जब ज्यादा दिन नहीं चला तो उन्होंने बकायदा फर्जी ज्वाइनिंग लेटर बना कर प्रमेंद्र के घर डॉक से भेज दिया. प्रमेंद्र की जब पता चला की उस को फर्जी ज्वाइनिंग लेटर दिया गया तो उस ने अपने आप को ठगा महसूस किया और दोनों नटवरलाल बाप बेटे की खिलाफ लालगंज थाने में तहरीर दी.

जालसाजी के सुबूत जुटा रही पुलिस

प्रमेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने नटवरलाल बाप बेटा के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468, 471, 406, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही है. पुलिस जालसाजी के सुबूत जुटा रही है.

Tags: Basti news, Crime News, Local18, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *