दूल्हे के साथ सजी धजी बैठी थी दुल्हन, तभी शादी में आए बच्चे को हो गया इश्क, गुलाब का फूल लेकर यूं किया दुल्हन को प्रपोज

दूल्हे के साथ सजी धजी बैठी थी दुल्हन को बच्चे ने किया प्रोपोज

नई दिल्ली :

Wedding Video : शादी एक ऐसा मौका होता है, जब परिवार दोस्त और बच्चे बड़े सभी एंजॉय करते हैं.  प्री-मैरिज सेरेमनी से लेकर विदाई तक ऐसी कई चीजें होती हैं, जो शादी में यादगार बन जाती हैं. कई बार ऐसे कुछ खास पल आते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग वायरल कर देते हैं. इन खास पलों के फोटो वीडियोज सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के साथ दुल्हन सजी धजी बैठी है तभी मेहमानों के बीच से एक बच्चा निकल कर आता है और दुल्हन को प्रपोज करता है. 

यह भी पढ़ें

वायरल वीडियो में दुल्हन को अपने दूल्हे के साथ बैठी है, तभी एक बच्चा गुलाब का फूल हाथों में लिए आता है और दूल्हन को घुटनों के बल बैठ कर प्रपोज करता है. दुल्हन उसके हाथ से गुलाब का फूल ले लेती है और मुस्कारते हुए उसे देखती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि काले रंग की टीशर्ट पहने यह बच्चा दुल्हन के सामने घुटने पर बैठा हुआ है. दुल्हन को गुलाब का फूल देते हुए वह सिर झुकाए हुए  है. शुरू में फूल लेने में दूल्हन संकोच करती है लेकिन बाद में वह ले लेती है. 

 दुल्हन को अपनी शादी में एक बच्चे द्वारा प्रपोज किए जाने की उम्मीद नहीं होगी. वह गुलाब को स्वीकार करने से पहले अजीब तरह से मुस्कुराती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि यह बच्चा शादी में आए मेहमान में से किसी का बच्चा है, जिसने मजाक में दुल्हन फूल दिया है. इस वीडियो को पटियाले वाले चाचाजी नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. 

 

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.