दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बनने जा रहे हैं मम्मी-पापा, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

Deepika Padukone Pregnancy Post: साल 2023 में पठान और जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. हालांकि एक्ट्रेस या उनकी फैमिली ने इस पर रिएक्शन नहीं दिया था और ना ही ऑफिशियली कपल ने अनाउंस किया था. लेकिन अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. कपल ने इस मौके पर खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने शेयर किया प्रेग्नेंसी पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक तस्वीर में बच्चों के जूते कपड़े से क्यूट डिजाइन के बीच में लिखा था, सितंबर 2024 दीपिका और रणवीर. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने दो हाथ जोड़ने वाली इमोजी और नजर न लगने वाला इमोटीकॉन शेयर किया है.

पोस्ट को शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस के कमेंट में रिएक्शन की बहार आ गई है. कृति सेनन ने कमेंट में लिखा, ओएमजी बधाई हो दोनों को. कुबरा सैत ने लिखा, ओहह आज इंटरनेट ब्रेक हो गया है. बधाई हो. सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, OMG!! मैं बहुत एक्साइटेड हूं. आप दोनों के लिए बहुत खुश हो. बहुत बहुत बधाई हो. एक फैन ने लिखा, बॉलीवुड की मदर रियल में मां बनने जा रही हैं. 

गौरतलब है कि 5 जनवरी 1986 में जन्मी दीपिका पादुकोण 38 साल की हैं. वहीं उन्होंने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी की थी, जिसके बाद शादी के 6 साल बाद कपल पहली बार पेरेंट्स बनने वाला है. यह घोषणा हाल ही में बाफ्टा में उनकी उपस्थिति के बाद आई थी. अवॉर्ड शो में प्रेजेंटर रहीं दीपिका ने साड़ी पहनी थी और अपने पेट को ढकने की कोशिश करती नजर आईं थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण को ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ फिल्म फाइटर में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 211 करोड़ की कमाई भारत में की थी. वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ पार हो गया था. जबकि फिल्म का बजट 250 करोड़ बताया गया था. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *