दिल्ली शराब नीति मामले में CBI ने KCR की बेटी को किया तलब, 6 दिसंबर को होगी पूछताछ

ANI

जांच एजेंसी ने उन्हें 6 दिसंबर को मामले पर पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा। नोटिस में कहा गया है कि मामले की जांच के दौरान कुछ ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिनसे भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता परिचित हो सकते हैं और जांच के हित में उक्त तथ्यों की उनकी जांच आवश्यक है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता कलवकुंतला को नोटिस जारी किया। जांच एजेंसी ने उन्हें 6 दिसंबर को मामले पर पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा। नोटिस में कहा गया है कि मामले की जांच के दौरान कुछ ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिनसे भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता परिचित हो सकते हैं और जांच के हित में उक्त तथ्यों की उनकी जांच आवश्यक है।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case में पुलिस को मिला मानव जबड़ा, जांच के लिए दंत चिकित्सक की लेगी मदद

नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कल्वाकुंतला ने कहा, “मुझे दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 (गवाहों की उपस्थिति की आवश्यकता के लिए पुलिस की शक्ति) के तहत एक सीबीआई नोटिस जारी किया गया है, जिसमें मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है कि मैं उनसे अपने स्थान पर मिल सकता हूं।” उनके अनुरोध के अनुसार 6 दिसंबर को हैदराबाद में निवास। 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case : आफताब का पॉलीग्राफ परीक्षण भी कराएगी दिल्ली पुलिस

दिल्ली शराब नीति मामले की जांच में तेलंगाना की कुछ कंपनियां पहले से ही सीबीआई की जांच के दायरे में थीं। मामले में प्रारंभिक आरोप पत्र दायर करने के एक सप्ताह बाद सीबीआई का नोटिस आया है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *