दिल्ली में ED कार्यालय पहुंचे डीके शिवकुमार, बोले- छिपाने के लिए कुछ भी नहीं, संस्थाओं का है सम्मान

ANI

डीके शिवकुमार ने आगे कहा कि यंग इंडिया मामले में ईडी ने एक बार फिर मुझे समन भेजा है। मैंने उन्हें कुछ कागजात भेजे। मुझे लगता है कि वे अब भी संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने मुझे बुलाया था, मैं उस दिन भाग नहीं ले सका क्योंकि मेरे पास पहले से एक बड़ा कार्यक्रम था।

कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े धन शोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले पेश होने के लिए मैंने 3 सप्ताह का समय मांगा था लेकिन उन्होंने मुझे आज आने के लिए कहा गया। मैं यहां महाकालेश्वर उज्जैन से सीधे आया हूं। इसके साथ हू उन्होंने कहा कि जो भी हो, हम समन और संस्थाओं का सम्मान करेंगे। उन्होंने दावा किया कि मैं उन सभी को जवाब दूंगा। 

इसे भी पढ़ें: पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर कांग्रेस नेताओं की श्रद्धांजलि, कहा- नेहरू आधुनिक भारत के निर्माता, 2014 के बाद उनकी प्रासंगिकता बढ़ी

डीके शिवकुमार ने आगे कहा कि यंग इंडिया मामले में ईडी ने एक बार फिर मुझे समन भेजा है। मैंने उन्हें कुछ कागजात भेजे। मुझे लगता है कि वे अब भी संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने मुझे बुलाया था, मैं उस दिन भाग नहीं ले सका क्योंकि मेरे पास पहले से एक बड़ा कार्यक्रम था। आज उन्होंने मुझे फिर फोन किया। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। हमने जो कुछ भी परोपकारी कार्यों के लिए दिया है तो दिया है। हम सार्वजनिक जीवन में भी हैं। कोई गलत नहीं। मैंने ही नहीं, बल्कि यंग इंडिया के कई शुभचिंतकों ने दान दिया। 

इसे भी पढ़ें: दिलचस्प रहा है गुजरात का राजनीतिक इतिहास हिंदुत्व के दम पर भाजपा ने कांग्रेस को किया सत्ता से बेदखल

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था ईडी और सीबीआई ने मेरे खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में मामला दर्ज किया है। मैंने यह कहते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है कि ऐसा नहीं किया जा सकता। हमें देखना होगा कि कानून क्या कहता है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि जांच एजेंसियां उनके पीछे क्यों पड़ी हैं। शिवकुमार ने कहा था कि मैं कानूनी लड़ाई जारी रखे हुए हूं। मुझे नहीं पता कि वे बार-बार समन भेजकर मुझे क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.