दिल्ली: घर में मिली महिला की लाश, गले और जबड़े पर चाकू के निशान, लिव-इन पार्टनर शक के घेरे में

हाइलाइट्स

तिलक नगर में 35 वर्षीय एक महिला की लाश घर में मिली है.
महिला के गले और जबड़े पर धारदार हथियार से हमला किया गया है.
हत्या का शक महिला के लिव इन पार्टनर पर.

नई दिल्ली. एक बार फिर देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मर्डर की खबर सामने आई है. तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके में रह रही 35 वर्षीय महिला की लाश घर में मिली है. महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है. महिला के गले और जबड़े पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या का शक उसके लिव इन पार्टनर पर है.

पुलिस ने महिला की पहचान रेखा रानी के रूप में की है. पुलिस के अनुसार महिला आरोपी युवक के साथ लिव-इन में पिछले कुछ महीनों से रह रही थी. वहीं महिला की 16 वर्षीय बेटी भी उसके साथ रह रही थी. दोनों ने मकान किराए पर ले रखा था. मृतक महिला की बेटी इस मामले में अहम कड़ी मानी जा रही है. पुलिस ने महिला की बेटी का बयान दर्ज कर लिया है.

वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि महिला के जबड़े और गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर दी गई है और आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि मृतक महिला के लिव-इन पार्टनर की तलाश तेज कर दी गई है. क्योंकि वारदात के बाद से ही वो फरार है इसलिए शक उसी पर है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

पढ़ें- बिहार: पुलिसवाले की घिनौनी करतूत, पत्नी से झगड़ा हुआ तो मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाया

” isDesktop=”true” id=”4989253″ >

प्राप्त जानकारी के अनुसार मकान मालिक को जब इस घटना की खबर लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस फौरन वहां पहुंची और दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुई. जहां महिला की लाश पड़ी हुई थी. उसके शरीर पर चाकू से हमले के कई निशान थे. जानकारी के अनुसार मनप्रीत नाम का युवक जो महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था. उस पर महिला की हत्या का शक जताया जा रहा है.

Tags: Delhi Crime News, Live in relation, Murder In Delhi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *