दिल्ली के इस गांव ने MCD चुनाव का किया बहिष्कार, बताई ये वजह..

MCD चुनाव में दिल्ली के इस गांव ने नहीं डाला वोट

नई दिल्ली:

MCD चुनाव सिर्फ राजनीतिक पार्टियों के लिए ही अहम नहीं होते हैं, उनके साथ-साथ दिल्ली की जनता भी इसे बेहद खास मानती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस चुनाव में अगर उन्होंने सही उम्मीदवार को चुना तो वो उनके इलाके की समस्याओं को आने वाले पांच सालों तक सही से दूर करेगा. यही वजह है कि इस बार भी दिल्ली नगर निगम चुनाव में मतदाताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है. रविवार को सभी वार्डों में वोट डाले गए. लेकिन दिल्ली का एक गांव ऐसा भी है जहां रहने वाले एक भी शख्स ने इस चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल नहीं किया.

यह भी पढ़ें

इस गांव का नाम है काटेवारा, जो उत्तरी दिल्ली इलाके में पड़ता है. इस गांव में रहने वाले लोगों को कहना है कि उन्होंने इस चुनाव का बहिष्कार इसलिए किया क्योंकि बीते 15 सालों में जो भी जीता उन्होंने उनके गांव के लिए कोई काम नहीं किया. 

इस गांव में पड़ने वाले ज्यादातर पोलिंग बूथ पर सन्नाटा पसरा रहा. इस वजह से यहां एक भी वोट नहीं डाले गए. काटेवारा गांव के रहने वाले लोगों को कहना है कि वो पहले इस चुनाव में मतदान करते थे लेकिन बीते 15 साल में जो भी जीता उसने हमारे गांव में जरूरी सुविधाएं तक नहीं पहुंचाई. लिहाजा बेवजह वोट करके किसी को जीता कर हमे क्या मिलेगा. 

Featured Video Of The Day

सचिन पायलट ने NDTV से कहा : “मेरी एक मर्यादा है, मैं सोच समझ कर बयान देता हूं”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *