‘तुम अपनी बेटी को उसके पति के घर क्यों नहीं भेजते हो, अभी भेजो वरना मार देंगे’, सामने आया अनोखा मामला

हाइलाइट्स

पत्नी के घर नहीं आने पर पति ने धमकाने के लिए गुंडों को भेजा ससुराल.
पत्नी ने पुलिस में की शिकायत, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार.

कवर्धा. पत्नी के मायके से ससुराल न आने के मामले में धमकाने को लेकर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप के अनुसार, दोनों आरोपियों के साथ तीन अन्य ने पीड़ित महिला व उसके पिता को घर में घुसकर धमकाया था. इसकी रिपोर्ट पीड़ित ने दामापुर चौकी में दर्ज कराई थी. इसी के आधार पर पुलिस ने धमकाने गए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अभी फरार है. इस मामले में उपयोग किया गया कार भी बरामद कर लिया गया है. मामले में महिला के पति का नाम सामने आया है जिसने अपनी पत्नी के मायके में रहने व ससुराल वापस न आने पर गुंडों को धमकाने भेजा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, कोदवा गांव के फेरूराम साहू के बेटे पीड़ित दशरु उर्फ महावीर ने थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमें यह मामला सामने आया है. चौकी दामापुर थाना कुंडा में लिखित शिकायत में कहा गया है कि रात में 4 आदमी कार से आए और घर के अंदर घुसकर धमकाने लगे. आरोप के अनुसार, आरोपियों ने दशरु साहू से कहा, ”तुम अपनी बेटी को उसके पति के घर क्यों नहीं भेजते हो. अभी तुरंत भेजो नहीं तो जान से मार देंगे”.

आरोप के अनुसार, आरोपियों ने इस दौरान बोलकर धमकी दी और गाली दी. इस पर लड़की ने गाली देने का विरोध किया. कौन हो? पूछने पर आरोपियों ने बताया कि उन्हें देवा साहू कवर्धा वाले ने धमकाने भेजा है. इसी दौरान लड़की द्वारा शोर मचाए जाने पर गांव के कुछ लोग इकट्ठा हो गए तो चारो आरोपी वहां से भाग गए.

इस मामले में रिपोर्ट के आधार पर पड़ताल की गई तो कार अमलीमालगी गांव में क्षतिग्रस्त हालत में मिली. पुलिस ने कार नंबर के आधार पर कार मालिक राजनांदगांव के राकेश मिश्रा का पता चला. पड़ताल में सामने आया कि उसकी कार को ड्राइवर कवर्धा ले गया है. इसके बाद चारो आरोपी के घर में दबिश दी गई और हेमलाल साहू व पवन कंवर को हिरासत में ले लिया गया.

मामले में यह भी सामने आया कि देवा साहू कवर्धा वाले की पत्नी मायके में है, जो इसके घर नहीं आ रही है. उसे अपने ससुर ( प्रार्थी) को धमकाने भेजा था. आरोपी पवन कंवर एवं हेमलाल साहू को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया और कार को जब्त किया गया है. बाकी आरोपी फरार है जिनको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing news, Chhattisagrh news, Kawardha news, OMG News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *