तीन बच्चों की मां चौथे ‘पति’ को छोड़ 5वें प्रेमी संग भागी, महंगा पड़ा आंख बंद कर भरोसा करना

Viral News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला अपने प्रेम प्रसंगों को लेकर चर्चाओं का विषय बन गई है। पीड़ित पति का आरोप है कि महिला ने उसके साथ भी प्रेम विवाह किया था। इसके बाद और भी प्रेम प्रसंग चले। पति का आरोप है कि अब उसकी पत्नी तीन बच्चों को छोड़कर पांचवें प्रेमी के साथ भाग गई है। पति अब जगह-जगह पोस्टर लगाकर उसकी तलाश कर रहा है।

लव मैरिज के बाद भी प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ का रहने वाला एक शख्स करीब 10 साल पहले काम की तलाश में चंडीगढ़ गया था। वहां करीब एक साल बाद उसकी एक लड़की से मुलाकात हुई। पहले दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने आजमगढ़ आ कर शादी कर ली। बताया गया है कि पहले महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद दूसरी बार जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

यह भी पढ़ेंः मम्मी-पापा नहीं माने तो अपने प्यार को भूल जाइये, नहीं रह पाएंगे लिव-इन में भी

फोन पर करती रहती थी बात

पीड़ित पति ने बताया वह अक्सर फोन पर किसी से बात करती थी। जब उसका पति पूछता था कि किसका कॉल है तो वो उसे अपना दोस्त बताती थी। पति भी पत्नी पर आंख बंद करके भरोसा करता था। पत्नी लगातार फोन पर किसी शख्स से बातों में लगी रही। आरोप है कि एक दिन पत्नी गायब हो गई। पति ने जांच पड़ताल की तो ऐसे खुलासे हुए कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब वह सिर पकड़कर बैठा है। हालांकि उसने स्थानीय थाना में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

– विज्ञापन –

पति के सामने आई सच्चाई

पति ने बताया कि पड़ताल करने पर सामने आया कि उसके साथ शादी से पहले और बाद में करीब चार लोगों से प्रेम संबंध थे। उससे शादी से भी दो बच्चे बताए गए हैं। अब उसकी पत्नी पांचवें प्रेमी के साथ चली गई है। उसने पत्नी को खोजने के लिए काफी प्रयास किए हैं। ऐसे में अब वो खुद इलाके में जगह-जगह पोस्टर लगाकर उसकी तलाश में जुट गया है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *