ट्विटर में जल्द होगा एक और बदलाव, एलन मस्क ने यूजर्स से माफी भी मांगी

Elon Musk: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जल्द ही एक और बदलाव करने जा रहा है। दरअसल, ये बदलाव नई सुविधा को लेकर है। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कहा है कि वे जल्द ही यूजर्स के लिए एक नई सुविधा की शुरुआत करने वाले हैं जो ट्विटर से जुड़े अकाउंट्स की पहचान करने में सक्षम होगा। बता दें कि एलन मस्क पिछले कई दिनों से ट्विटर पर नकली अकाउंट्स को लेकर कई कवायदों में जुटे हैं।

मस्क ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि जल्द ही ट्विटर कंपनियों को यह पहचानने में मदद करेगा कि वास्तव में कौन से अन्य ट्विटर अकाउंट उनसे जुड़े हुए हैं। इसके अलावा टेस्ला के सीईओ ने कुछ देशों में ट्विटर की धीमी गति के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा कि मैं कई देशों में ट्विटर के सुपर स्लो होने के लिए माफी मांगना चाहता हूं।

इसलिए ब्लू टिक सेवा सदस्यता को रोका था

पिछले हफ्ते, कंपनी ने यूएस, यूके और कुछ अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं के लिए अपना नया $ 8 प्रति माह ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन पेश किया। इसके बाद पिछले शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने 8 डॉलर ब्लू टिक सदस्यता सेवा को रोक दिया। कहा गया कि फेक अकाउंट बढ़ गए थे।

हालांकि मस्क ने रविवार को किए गए एक अन्य ट्वीट में कहा कि ब्लू टिक सेवा सदस्यता अगले सप्ताह से शुरू हो सकती है। बता दें कि मस्क के टेस्ला और स्पेसएक्स के साथ-साथ रोबोक्स, नेस्ले और लॉकहीड मार्टिन सहित कई बड़े ब्रांड के फेक अकाउंट ब्लू टिक के मामले सामने आए थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.