ट्विटर पर वायरल हुआ सबसे छोटा जॉब इंटरव्यू, पूर्व CEO ने मांगी नौकरी, एलन मस्क ने कहा- NO

हाइलाइट्स

टेस्ला कंपनी के सीईओ और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं.
एक मोबाइल कंपनी के पूर्व सीईओ ने ट्वीट कर एलन मस्क से नौकरी की मांग की थी.
एलन मस्क ने ट्वीट पर रिप्लाई कर नौकरी देने से मना कर दिया.

नई दिल्ली. ट्विटर कंपनी की खरीद के बाद से एलन मस्क लगातार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी कड़ी में एलन मस्क एक बार फिर से खबरों में हैं. दरअसल, उन्होंने एक मोबाइल कंपनी के पूर्व सीईओ के ट्वीट पर रिट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है. अमेरिकी टी-मोबाइल कंपनी के पूर्व सीईओ John Legere ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एलन मस्क मुझे ट्विटर चलाने दें. आप केवल प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी पर ध्यान दें. कंपनी के रोजाना बिजनेस और कंटेंट मॉडरेशन पर ध्यान देना छोड़ दें और किसी दूसरे को ट्विटर चलाने दें.

इसके अलावा पूर्व सीईओ ने ट्वीट में ही कटाक्ष करते हुए लिखा कि मैं थोड़ा महंगा हूं और वैसे भी आपने (एलन मस्क) ट्विटर महंगा ही खरीदा है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि ट्वीट के माध्यम से आप एक उदाहरण पेश करिये की कैसे ट्वीट किया जाता है. बता दें कि हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने एलन मस्क पर टिप्पणी की थी.

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन का कहना है कि टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क के दूसरे देशों के साथ सहयोग और तकनीकी संबंधों के मद्देनजर उनकी जांच की जानी चाहिए. व्हाइट हाउस में बीते बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में बाइडन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि दूसरे देशों के साथ एलन मस्क के सहयोग (व्यापारिक साझेदारी आदि) या तकनीकी संबंधों की जांच की जानी चाहिए.’

यह पूछे जाने पर कि क्या मस्क अमेरिका की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं, उन्होंने कहा, ‘वह कुछ गलत कर रहे हैं या नहीं, मैं कुछ नहीं कह रहा. मैं सिर्फ इतनी सलाह दे रहा हूं कि इसकी जांच की जानी चाहिए. मैं बस इतना ही कह रहा हूं.’ यह पूछने पर कि कैसे, इस पर बाइडन ने कहा, ‘तमाम तरीके हैं.’ (इनपुट भाषा से)

Tags: Elon Musk, Twitter

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.