ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत: बंद रेलवे फाटक से बाइक लेकर निकल रहा था बुजुर्ग, टक्कर लगने से 50 मीटर दूर जा गिरा

फतेहपुर30 मिनट पहले

यूपी के फतेहपुर में बन्द रेलवे फाटक से बाइक लेकर निकल रहे बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षतिग्रस्त बाइक को थाना में खड़ा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के शादीपुर रेलवे फाटक पर ट्रेन आने पर फाटक बंद कर दिया गया, लेकिन एक बुजुर्ग बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पार करने लगे तभी अप व डाउन ट्रैक पर ट्रेन आ गई, तभी बुजुर्ग कुछ समझ पाता कानपुर की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में बाइक आ गई।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

50 मीटर दूर जा गिरी बुजुर्ग
बुजुर्ग टकराने के बाद 50 मीटर दूर जा गिरे। हादसे के बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है। ट्रेन आगे निकल जाने के बाद गेटमैन ने हादसे की सूचना जीआरपी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेलवे लाइन पार करने के दौरान हुआ हादसा
जीआरपी के उपनिरीक्षक जावेद खान ने बताया कि रेलवे फाटक बंद था, तभी एक बाइक सवार गेट के नीचे से बाइक निकलकर रेलवे लाइन पार करने लगे तभी दोनों ओर से ट्रेन आ गई। कानपुर की ओर जा रही ट्रेन के चपेट में बाइक आने बाइक सवार 50 मीटर दूर जा गिरे, जिससे उनकी मौत हो गई और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड में दिनेश कुमार पुत्र राम आसरे 52 वर्ष निवासी दमापुर थाना मलवां के रूप में पहचान हुई है। मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई। बाइक को थाना में खड़ा कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *