टॉयलेट जाने की जल्दी थी, भाईयों के झगड़े में छोटे ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

इंदौर. एक मामूली कारण को लेकर दो भाइयों के बीच में हुआ झगड़ा हत्या में तब्दील हो गया. बुधवार को इंदौर के सदर बाजार थाना इलाके में शौचालय जाने की बात को लेकर दो भाइयों के बीच मामूली विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सर पर डंडा दे मारा. इससे मौके पर ही हामिद की मौत हो गई. बुधवार को हुई इस घटना में आरोपी ने हामिद की पत्नी को भी जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल सदर बाजार के जूना रिसाला में रहने वाले एक संयुक्त परिवार में दो भाइयों के बीच में विवाद हो गया था. बुधवार की रात को छोटा भाई मज्जू टॉयलेट के अंदर था. ठीक उसी वक्त बड़े भाई हामिद को भी टॉयलेट जाना था. लेकिन एक भाई के अंदर होने की वजह से वह टॉयलेट नहीं जा पा रहा था. इसके कारण गुस्से में वह टॉयलेट के बाहर खड़ा हो गया. जैसे ही छोटा भाई टॉयलेट के बाहर निकला तो दोनों के बीच बाथरूम यूज करने की बात पर झगड़ा हो गया.

सिर पर मारा डंडा तो मौत हो गई 
दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ता गया. इस विवाद को रोकने के लिए परिवार के सदस्यों ने भी प्रयास किया. लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था. इसी दौरान बड़े भाई हामिद ने छोटे भाई मज्जू को धक्का दिया. तो छोटे भाई ने पास पड़े डंडे को उठाकर हामिद के सर पर दे मारा. इससे वह गंभीर रुप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा.

झगड़ा रोकने आई भाभी को छत्त से दिया धक्का 
दोनों भाइयों के इस झगड़े के बीच मृतक हामिद की पत्नी भी आई थी. उसने पति से हो रहे झगड़े को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप किया. इस पर गुस्साए आरोपी ने अपनी भाभी को भी छत से धक्का दे दिया. वह भी जमीन पर गिर पड़ी और घायल हो गई. वहीं हामिद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घायल महिला का एम वाय अस्पताल में इलाज जारी है, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. गुरुवार दोपहर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime in Indore, Madhya Pradesh News Updates, Murder case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.