टी20 वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, ग्लेन मैक्सवेल का टूटा पैर, टीम से हुए बाहर

AUS vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने खराब प्रदर्शन के चलते बाहर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लग गया हैं। दरअसल टीम के स्टार खिलाड़ी और बेहतरीन ऑलराउंडर ग्लेन मेक्सवैल को पैर में फ्रेक्चर हो गया हैं। इस फ्रेक्चर के चलते वे अगले तीन महीने तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे और ऑस्ट्रेलियाई समर सीजन में एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे।

बर्थडे पार्टी में चोटिल हुए मेक्सवेल

दरअसल ग्लेन मेक्सवेल अपने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में गए थे, जहां एक हादसे में उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया। वह दोस्त के साथ उनके मकान के पीछे बने आंगन में दौड़ते हुए फिसल गए और घटना के बाद उनका पैर पूरी तरह से जकड़ गया।पांव में फ्रैक्चर की वजह से अब मैक्सवेल लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान में नजर नहीं आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के चीफ सलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा है, “ग्लेन इंजॉय कर रहे थे। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हमें ग्लेन के लिए दुख है, क्योंकि वह अपने पिछले कुछ मैचों में लय में थे।”

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

पैर में फ्रेक्चर होने के चलते ग्लेन मेक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह सीन एबॉट को टीम में शामिल किया गया हैं। मैक्सवेल के अब टेस्ट टीम में लौटने की संभावनाएं भी कम हो गई हैं, क्योंकि वे हाल ही में टेस्ट सीरीज के लिए चुने गए थे।

टी20 वर्ल्ड कप में किया था दमदार प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने चार मैच की चार पारियों में 39.33 की औसत से कुल 118 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 160 से ज्यादा रहा और उच्चतम निजी स्कोर नाबाद 54 रन था। अपनी पारी के दौरान मैक्सवेल के बल्ले से 11 चौके और 6 छक्के भी निकले।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.