झोपड़ी में मिला महिला का जला हुआ अर्धनग्न शव, इलाके में फैली सनसनी

डिंडोरी। मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में एक महिला का अर्धनग्न हालत में जला हुआ शव मिला है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल, पुलिस महिला की मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

शहपुरा थाना अंतर्गत ग्राम कोहानी देवरी के बड़ईगड़ रोड में स्थित बस स्टैंड मोहल्ला में एक झोपड़ीनुमा मकान में अज्ञात महिला का शव मिला है। महिला की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के आसपास है। जानकारी लगने के बाद शहपुरा पुलिस अमला मौके पर पहुंच मामले की विवेचना कर रही है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि ग्राम कोहानी देवरी निवासी चंदन सिंह धुर्वे के खेत एक कोठार बना हुआ है। चंदन सिंह बुधवार को झोपड़ी के दरवाजे का सांकल लगाकर घर चला गया था। गुरुवार की सुबह जब वह झोपड़ी में पहुंचा तो उसके अंदर एक महिला का शव पड़ा हुआ नजर आया। एसपी ने बताया कि महिला के चेहरे की पहचान छुपाने के लिए उसे जला दिया गया है।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सहित अन्य अमला मौके पर पहुंच गया है। आसपास के गांव में इस बात की भी तस्दीक की जा रही है कि 25 से 30 वर्ष की महिला लापता तो नहीं है। यदि ऐसी कोई ऐसी जानकारी मिलती है तो उसकी जांच की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *