जींस-टी शर्ट और स्टाइलिश चश्मा, हिरोइन सी दिखने वाली लड़की निकली डिलीवरी गर्ल, शराब के साथ गिरफ्तार

जमुई. जींस और फुल स्लीव वुलेन टी-शर्ट के साथ स्टाइलिश चश्मा लगाई युवती के हाथ में जो झोला था, उसमें शराब थी और वह डिलीवरी गर्ल निकली. किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ. लेकिन जब महिला पुलिस कर्मी ने उसकी तलाशी ली तो सभी के होश उड़ गये. दरअसल शराब माफिया अब स्मार्ट दिखने वाली लड़कियों से होम डिलीवरी करवानी शुरू कर दी है. शराबबंदी वाले राज्य बिहार में पुलिस जब डिलीवरी बॉय को पकड़ने में तेजी ला दी है तो अब लड़कियां डिलीवरी करने लगी हैं. ये पुलिस के लिए नई चुनौती है.

दरसअल जमुई जिले की मलयपुर पुलिस ने एक युवती को 12 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवती का नाम रचना कुमारी बताया गया है जो देसी शराब की खेप झोले में डालकर डिलीवरी करने के लिए जमुई शहर के खैरमा मोहल्ले जा रही थी. मलयपुर पुलिस ने यह कार्रवाई जमुई स्टेशन के आउटर सिग्नल के रेल फाटक पर किया.

जानकारी के अनुसार पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बरहट थाना इलाके से एक डिलवरी गर्ल देसी शराब की खेप लेकर खैरमा जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर युवती को गिरफ्तार कर लिया. युवती के बारे में बताया जा रहा है कि वह शादीशुदा है और खैरमा मोहल्ले की रहने वाली है. युवती जमुई लखीसराय सीमा क्षेत्र के जंगल से देसी शराब की खेप झोले में डालकर पैदल ही रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी, जहां पहले से ही मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे देसी शराब की खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया.

मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि सूचना के बाद ट्रेनी महिला एसआई ने शराब के साथ युवती को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ हो रही है. शराब की डिलीवरी में लगी महिला और लड़कियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए महिला पुलिस कर्मी तैनात किए गये हैं.

Tags: Bihar News, Illegal liquor, Jamui news, Liquor Mafia

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *