जान्हवी कपूर की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख कर फैंस के छूटे पसीने, येलो स्विमसूट में मालदीव में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख कर फैंस के छूटे पसीने

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की ग्लैमरस तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. दरअसल इन दिनों जान्हवी कपूर मालदीव वेकेशन पर हैं जहां से लगातार वो अपनी स्टनिंग और सिजलिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. जान्हवी के ये ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ा रहे हैं. वैसे तो इन दिनों जान्हवी का हर लुक फैंस को दीवाना बना रहा है लेकिन उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें तो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. चलिए देखते हैं जानवी का ये होश उड़ा देने वाला लुक. 

यह भी पढ़ें

मालदीव में दिखा जान्हवी का सिज़लिंग लुक 

जाह्नवी कपूर इन दिनों काम से दूर मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. अक्सर सादगी भरे अंदाज में नजर आने वाली जान्हवी कपूर के इनदिनों सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अवतार छाए हुए हैं. हाल ही में जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी लेटेस्ट सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में दीवा येलो कलर का स्विमसूट पहने बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं. समुंदर किनारे बैठी जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.  आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जान्हवी का इंटेंस लुक, उनकी उड़ती हुई चेहरे पर आती जुल्फें और उनका मस्ती भरा अंदाज उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. इनमें से एक तस्वीर में जान्हवी अपने वेकेशन पर रिलैक्स करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. 

जल्द दो और फिल्मों में नज़र आएंगी जान्हवी कपूर 

 जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेसी हेयर, इंद्रधनुषी आसमान और एंडलेस ओशियन’. आपको बता दें कि जान्हवी कपूर के लिए साल 2022 प्रोडक्टिव ईयर रहा. फिल्म ‘गुडलक जेरी’ के लिए उनके परफॉर्मेंस को खूब तारीफ मिली. इसके बाद वो फिल्म ‘मिली’ में नज़र आईं. अब जान्हवी की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं. वो पहले ही वरुण धवन के साथ बवाल की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और अब राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ पर काम कर रही हैं. वो फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day

गुजरात में बीजेपी ने अब तक की सबसे बड़ी जीत हासिल की



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *