जयपुर में करोड़पति परिवार के दो युवक बने चोर, 24 स्‍कूटी चुराकर प्रेमिकाओं को गिफ्ट की

Jaipur

oi-Vishwanath Saini

|

Google Oneindia News

राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में अजीब वाहन चोर सामने आए हैं। दो ऐसे शख्‍स जयपुर पुलिस की पकड़ में आए हैं, जो करोड़पति बाप की औलाद हैं और वाहन चोरी में लंबे समय से सक्रिय थे। अब पुलिस ने पकड़ा तो इन्‍होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

rajasthan chor

जयपुर की सोडाला थाना पुलिस की पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी कुणाल सिंह उर्फ नोनी (19) के पिता का आतिश मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक्स का शोरूम है। दूसरे आरोपी अंशुमान सिंह (19) के पिता का फाइनेंस का बिजनेस है।पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे अपनी प्रेमिकाओं को गिफ्ट में देने के लिए आए दिन स्कूटी चुराते थे। फिर चोरी अलग-अलग लड़कियों को इन्हें गिफ्ट देने के बाद इन्हें बेचकर महंगे पब और रेस्टोरेंट्स में अय्याशी करते थे।

Rajasthan : 36 हजार 178 NHM संविदाकर्मियों को गहलोत सरकार ने किया नियमित, जानिए अब कितना मिलेगा वेतन?Rajasthan : 36 हजार 178 NHM संविदाकर्मियों को गहलोत सरकार ने किया नियमित, जानिए अब कितना मिलेगा वेतन?

दरअसल, इन ‘रईस’ चोरों का पता पुलिस को तब चला जब कुछ दिन पहले जयपुर की झोटवाड़ा पुलिस ने चोरी की स्कूटी चलाती एक लड़की को पकड़ा था। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह स्कूटी उसे कुणाल ने तोहफे में दी थी। इस पर पुलिस ने आठ नवंबर को कुणाल को पकड़ा। जबकि 11 नवंबर को शिवम उर्फ अंशुमान की गिरफ्तारी की। पुलिस ने कुणाल और अंशुमान से पूछताछ की। पहले तो दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे। फिर सख्‍ती बरतने पर सच उगल दिया। कुणाल ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी करीब 10 स्कूटी चोरी कर कई गर्लफ्रेंड को दे चुका है। पहले वह अकेले यह काम करता था। फिर अपने दोस्‍त शिवम उर्फ अंशुमान को इसमें शामिल कर लिया।

सोडाला थाना सीआई सत्यपाल ने बताया कि दोनों आरोपियों ने मिलकर जयपुर के अशोक नगर, सोडाला, अशोक नगर विधायकपुरी, चित्रकूट और कोतवाली थाना क्षेत्र से दो दर्जन से अधिक स्कूटी चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने कुणाल की निशानदेही पर तीन और शिवम की निशानदेही पर सात स्कूटी बरामद की गई है। शिवम ने बताया कि उसने अपने शौक और लग्जरी लाइफ स्टाइल के चलते वाहन चोरी करने का प्लान बनाया। इसके लिए उसने अपने दोस्त कुणाल सिंह उर्फ नोनी को इसमें शामिल किया। पहले जाकर अपनी स्कूटी होंडा एक्टिवा की एक मास्टर चाबी तैयार करवाई।

English summary

Sodala police of Jaipur caught scooty thieves Kunal Anshuman

Story first published: Saturday, November 12, 2022, 21:16 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.