जमुई: कलयुगी मामा ने 12 साल की भांजी का किया रेप, नानी को बुरी तरह पीटा, मामला दर्ज

हाइलाइट्स

12 साल की भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म.
पीड़िता की नानी ने जमुई पुलिस से की शिकायत.
आरोपी मुन्ना अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

बिहार: जमुई जिले के नगर थाना इलाके के एक गांव में मामा के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. यहां मामा  द्वारा 12 साल की मासूम भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया गया है. पीड़िता की नानी ने इस बारे में पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामा मुन्ना अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम भांजी के साथ मामा द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना बीते बुधवार की शाम की है. बताया जा रहा है कि तब घर में कोई नहीं था. घर के लोग बाहर दरवाजे पर बैठे थे और घर के एक कमरे में 12 साल की नाबालिग बिस्तर पर सोई हुई थी. तभी मौका पाकर नाबालिग के मामा 30 साल के मुन्ना अंसारी ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती करते हुए अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता जब चीखने-चिल्लाने लगी तब लोग घर के अंदर पहुंचे तो सब के होश उड़ गए. नाबालिग पीड़िता जमीन पर अर्धनग्न स्थिति में पड़ी हुई थी और दुष्कर्मी मामा वहीं पर मौजूद था.

जहानाबाद: पुलिस से चतुर निकला चोर, मिठाई खाने के चक्कर में हथकड़ी के साथ हुआ फरार

इस स्थिति को देख नाबालिग की नानी हैरान रह गई और इस बारे में पुलिस से शिकायत करते हुए अपने बेटे पर नतिनी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया. पुलिस ने इस मामले में बिना देर करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया और मामले में केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार घटना के दौरान पीड़िता को चोटें भी लगीं हैं.

आवेदन के अनुसार जब पीड़िता के नानी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अपनी मां के साथ भी मारपीट की. आवेदन में यह भी बताया गया है कि आरोपी पहले भी पीड़िता के साथ कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है.

इस मामले में एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि पीड़िता की नानी ने अपने बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए नगर थाना में आवेदन दिया है. सूचना के तुरंत बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए काम कर रही है.

Tags: Bihar News, Bihar police, Crime In Bihar, Jamui news, Minor girl assault, Minor girl rape, Minor Girl Rape Case, PATNA NEWS, Rape Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.