जमशेदपुरः शव दफनाने के बाद घर लौटे रहे युवक की हत्या, साथी को मारपीट कर घायल किया

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित डीबीसी श्मशान में बागबेड़ा सोमाय झोपड़ी निवासी प्रफुललो पात्रों के शव को दफनाने आए लोगों के साथ बाइक सवार अज्ञात 2 लोगों ने मारपीट की. जहां पत्थर से कुचलकर बबलू पात्रों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं उसके साथी मंगल मुंडा को भी मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. दोनों लोग शव दफनाने आए थे और शव दफनाने के बाद विवाद हुआ, जो मारपीट में तबदील हो गया.

जानकारी के अनुसार, बागबेड़ा सोमाय झोपड़ी निवासी प्रफुल्ललो पात्रों की मौत हो जाने पर उसके शव को दफनाने स्थानीय लोग परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित डीवीसी श्मशान घाट पहुंचे थे. शव दफनाने के बाद बबलू पात्रों अपने मित्र मंगल मुंडा के साथ अपने घर लौट रहा था. तभी अचानक बीच रास्ते में बाइक सवार दो युवक शव दफनाने वाली जगह पर शौच करने जाने लगे. तभी बबलू पात्रों और मंगल मुंडा ने उन्हें शौच करने से मना किया, जहां आक्रोशित होकर दोनों अज्ञात युवकों ने बबलू पात्रों और मंगल मुंडा पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया. जैसे ही मंगल मुंडा अपने साथियों को बुलाने के लिए उक्त स्थल से भागा, मौका देख कर युवकों ने बबलू पात्रों को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक के साथी घायल मंगल मुंडा ने बताया कि शौच करने से मना करने पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया वे अपने साथियों को बुलाने के लिए जैसे ही आगे भागे पीछे से पत्थर से कुचल कर उनके साथी बबलू पात्रों को मौत के घाट उतार दिया.

सूचना मिलते ही परसुडीह पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुड़ गई. जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बाइक के नंबर से अपराधियों की पहचान में जुट गई है. परसुडीह थाना के पुलिस पदाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि पत्थर से कुचलकर बबलू पात्र नाम के युवक की हत्या की गई है. जांच पड़ताल की जा रही है कि हत्या के पीछे क्या कुछ कारण हैं. उन्होंने कहा कि खून से सना हुआ पत्थर घटनास्थल से बरामद हुआ है.

Tags: Advocate murder, Jharkhand Police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.