जन आक्रोश यात्रा से पहले जारी होगा ब्लेक पेपर, 17 दिसंबर को मनेगा काला दिवस- पूनिया

 

झुंझुनूं: भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति से यह खबर निकलकर आ रही है. चुनावी साल को देखते हुए भाजपा ने पूरी तरह से कांग्रेस को घेरने का मास्टर प्लान तैयार कर लिया है. एक तरफ जहां राहुल गांधी राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा लेकर आएंगे. दूसरी तरफ भाजपा इस दरमियान कांग्रेस की सरकार को नकारा साबित करने के लिए आंदोलन पर आंदोलन करेगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जी राजस्थान पोर्टल से बातचीत में पूरे मास्टर प्लान की जानकारी दी.

उन्होंने कहा है कि आज की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में तय किया गया कि दिसंबर के पहले सप्ताह में पूरे राजस्थान के हर विधान सभा में जन आक्रोश यात्राएं निकाली जाएगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस की इस नकारा, निकम्मी और भ्रष्ट सरकार के कार्यकाल में अपराध, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढे है. पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल बन गया है. इसलिए सरकार एक तरफ अपने चार साल पूरे होने पर जश्न मनाने का ढोंग रचेगी. लेकिन हम आम जनता के साथ इस दिन को काले दिवस के रूप में मनाएंगे.

उन्होंने कहा कि हम जन आक्रोश यात्रा के जरिए ना केवल लोगों से मिलेंगे, उनकी समस्याओं को संकलित करेंगे, बल्कि इस निकम्मी सरकार के खिलाफ भी अलख जगाएंगे. इस मौके पर डॉ. सतीश पूनियां ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि कांग्रेस ने भारत को तोड़ने काम किया है. भार जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक पाखंड है. भाजपा पूर्व में भी बेरोजगार, कर्जमाफी, भ्रष्टाचार के खिलाफ सदन के अंदर और सदन के बाहर आंदोलन करती रही है. लेकिन अब सरकार के निकम्मेपन की पराकाष्ठा हो गई है. इसलिए सरकार के खिलाफ आने वाले एक-दो दिनों में ब्लैक पेपर भी जारी करेंगे. जन आक्रोश यात्रा हर विधानसभा में पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधि और पूर्व जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में निकाली जाएगी.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.