छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, रॉन्ग साइड से आ रही बाइक को बचाने में पलटी बस, 3 की मौत और 4 घायल

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बाइक को बचाने के प्रयास में बस पलट जाने से दर्दनाक हादसा हो गया. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक गांव में बुधवार को एक बस के पलट जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. इस घटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़े और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना बुधवार शाम करीब चार बजे हुई, जब पत्थलगांव (जशपुर) से अंबिकापुर (पड़ोसी सरगुजा जिले में) जा रही प्राइवेट बस ने नियंत्रण खो दिया और गोंडी गांव में अचानक पलट गई. उन्होंने कहा कि जिन तीन यात्रियों की मौत हुई है, उनकी पहचान बलराम लकड़ा (65), अनंत नागवंशी (55) और देवानंद (25) के रूप में हुई है. इनकी मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं सहित चार अन्य घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम और जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पत्थलगांव पहुंचाया. अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्थलगांव के एसडीओपी मयंक तिवारी ने बताया कि पत्थलगांव से अंबिकापुर जा रही बस गलत साइड से आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में पलट गई. इस हादसे में एक बस यात्री और दो बाइक सवार की मौत हो गई.

Tags: Chhattisgarh news, Road accident

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.