छत्तीसगढ़: जिसपर रेप केस कर भिजवाया जेल उसी के साथ होटल के कमरे में झूलती मिली लाश, जानें मामला

हाइलाइट्स

भिलाई के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
होटल के कमरे में प्रेमी के साथ युवती की लाश पंखे में झूलती हुई मिली.
मृत महिला ने प्रेमी पर दर्ज करवाया था दुष्कर्म का मामला, मिली थी सजा.

भिलाई. एक दिल दहला देने वाला मामला दुर्ग से सामने आया है. स्मृतिनगर चौकी क्षेत्र में जुनवानी मार्ग पर स्थिति होटल कृष में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. होटल के कमरे में शादीशुदा प्रेमी के साथ युवती की लाश पंखे में झूलती मिली जिसे देख होटलकर्मियों में हड़कंप मच गया. घटना की खबर मिलते ही तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और तत्काल ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक, अफरोज खान शादीशुदा था और उसका तापसी नाम की युवती के साथ कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच दोनों ने मंगलवार को शहर के कृष होटल में रूम लिया था और तब से दोनों कमरे में ही थे. अगले दिन बुधवार सुबह काफी देर दोनों न तो होटल के कमरे से बाहर निकले और न ही किसी कर्मचारी से संपर्क किया. तब एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया.

काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिलने के बाद, होटल मैनेजर द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. होटल में जिस कमरे में दोनों ने सुसाइड किया था पुलिस ने पहले उस कमरे के गेट को तोड़ा और देखा कि एक पंखे में युवक-युवती दोनों एक ही फंदे से लटके हुए थे और दोनों की मृत्यु हो चुकी थी. इसके बाद, पुलिस ने शवों को नीचे उतारा.

छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया बैड टच और छेड़छाड़ का आरोप; मगर नहीं हुआ कोई एक्शन

वहीं, मामले की जांच करने पर पुलिस को जल्द ही मृतकों की पहचान का पता चल गया. मृतक युवती का नाम तापसी था और वह कोहका की रहने वाली थी और मृतक युवक का नाम अफरोज था जो कि कटुलबोर्ड का रहने वाला था. जांच के दौरान पुलिस को एक और बड़ी बात का पता चला कि मृतका ने मृतक युवक के खिलाफ पुलिस में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद मृतक अफरोज ने 50 दिनों तक जेल में सजा भी काटी थी.

बहरहाल,  जिस तरह से दोनों का शव जिस तरह पंखे पर लटका मिला उससे यह मामला संदेहास्पद भी लग रहा है. वहीं, इस घटना के बाद स्मृतिनगर पुलिस ने मामले ने मर्ग पंचनामा कर दोनों के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया जाता है की मृतक अफरोज शादीशुदा था और सोशल मीडिया के माध्यम से तापसी से मिला था. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बना. दोनों के घर वालों को इस रिश्ते से ऐतराज भी था. जिसके कारण ये दोनों जुनवानी के होटल कृष में आकर ठहरते थे. लेकिन बुधवार की सुबह दोनों की आखिरी सुबह साबित हुई. फिलहाल, पूरे मामले में स्मृति नगर पुलिस जांच कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Durg news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *