छत्तीसगढ़ः दुर्ग में 12 साल के मासूम की हत्या, नदी किनारे बोरे में मिली समीर की लाश

दुर्ग.   दुर्ग में 12 साल के बच्चे का शव बोरे में मिलने से हडकंप मच गया. यह घटना दुर्ग जिले के रूदा खाड़ा में हुई है. जब नदी के किनारे 12 वर्षीय बच्चे का शव मिला. मृतक की शिनाख्त 12 वर्षीय समीर पिता खिलेश्वर साहू के रूप् में की गई है. इस घटना के बाद परिवार में दिवाली के दिन मातम पसर गया.  12 साल के बेटे समीर की बेरहमी से हत्या किसने की, यह फिलहाल पहेली बनी हुई है.

दुर्ग पुलिस के मुताबिक, समीर रविवार यानी 23 अक्टूबर की रात घर से अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की.  जब वह नहीं मिला तो इसकी शिकायत अंडा थाने में दर्ज कराई गई. सुबह लोगों ने शिवनाथ नदी से लगी बाड़ी के पास देखा की बोरा में भरा हुआ किसी बच्चे का शव पड़ा है. पास जाकर देखा तो वो लाश समीर साहू की थी.

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चे की हत्या किए जाने की संभावना देखी जा रही है. अज्ञात आरोपी ने बच्चे को किडनैप कर उसकी हत्या की. फिर उसकी लाश को बोरे में बंद कर बाड़ी के पास फेंक कर चला गया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस जांच मे यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार बच्चे से किसी की क्या दुश्मनी थी.

हत्या क्यों और कैसे हुई अब तक नहीं चला पता

12 साल के मासूम बच्चे की हत्या कैसे हुई है? क्यों हुई है? हत्या किसने की? ये सभी सवालों के जवाब अभी अनसुलझे हैं. एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने मामले की जांच कर जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाने के निर्देश दिए हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Tags: Barabanki Police, Brutal Murder, Durg news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *