छत्तीसगढ़ः दुर्ग में पैसों के खातिर मर्डर, आरोपी मौसरा भाई गिरफ्तार

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पैसों के खातिर अपने मौसेरे भाई की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बड़ी ही बेरहमी से अपने मौसेरे भाई के सिर पर पत्थर पटककर फरार हो गया था, लेकिन पुलिस की जांच में आरोपी पकड़ा गया.  घटना उतई थाना क्षेत्र में ग्राम धौराभाठा परसाही में हुई थी.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह ग्राम अण्डा में रहने वाले ईश्वर साहू की एक खदान में खून से लथपथ लाश मिली थी. प्रथम दृष्टया ही यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था. इसी दिशा में पुलिस द्वारा जांच करने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस सीसीटीवी और बयानों के आधार पर आरोपी तक पहुंची. आरोपी यागेश साहू अण्डा का ही रहने वाला है, जिसने ईश्वर साहू के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी थी.

पूछताछ में उसने उधारी की रकम 15 हजार के लिए तंग किए जाने के कारण हत्या करना कबूल की. पूरे मामले को कुछ ही घंटों में सुलझाकर पुलिस ने बडी राहत की सांस ली है.

मृतक ईश्वर साहू का लकड़ी का व्यवसाय था और वह उसी के तहत पर ग्राम परसाही में एक लकड़ी व्यापारी से सामान के बदले पैसे लेने के लिए गया था. व्यापारी ने उसे करीब 30  हजार रुपये भी लौटाए थे. उसके बाद ईश्वर साहू का कोई पता नहीं चल पाया. आखिरी में उसकी लाश खून से लथपथ लाश मिली थी. किसी ने भारी वस्तु से सिर पर हमला किया और जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इस पूरे मामले में जब जांच की गई तो आखिरकार आरोपी पकड़ा गया.

Tags: Attack on police, Brother-in-law murder

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *