चालक ने पुलिस आयुक्‍त की चरण वंदना की, नाराज आयुक्‍त ने की ये कार्रवाई

गाजियाबाद. नवनियुक्त पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा को चापलूसी बिल्कुल पसंद नहीं है. वो केवल काम करने वाले अधिकारी और कर्मचारी को ही पसंद करते हैं. चापलूसी करने वालों पर कार्रवाई कर आयुक्‍त ने यह संदेश दिया है कि पुलिस केवल काम पर फोकस करें. आयुक्‍त द्वारा चालक पर लिए गए एक्‍शन की गाजियाबाद के लोगों ने जमकर तरीफ की.

जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्‍त अजय मिश्र जब अपनी सरकारी गाड़ी में बैठकर निकल रहे थे, तभी उनके चालक ने खिड़की खोलकर उनके पैर छुए. बस इसी से पुलिस आयुक्त नाराज हो गए और उन्होंने तत्काल स्‍टाफ को बुलाकर उसे हटाने के आदेश दिये. इसके बाद कमिश्‍नर की गाड़ी पर नए चालक की तैनाती की गई है.

सामान्‍य तौर पर देखा जाता है कि चालक या साथ में चलने वाले पुलिसकर्मी नंबर बढ़ाने के चक्कर में अपने अफसरों की चरण वंदना करते हैं. कुछ अफसर इससे खुश भी होते हैं, लेकिन पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा को ये अंदाज पसंद नहीं आया और तत्काल चालक को हटा दिया. सूत्र बताते हैं कि आने वाले समय में पुलिस आयुक्त अपने विभाग एवं कार्यालय में भी कुछ परिवर्तन कर सकते हैं.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

पुलिस आयुक्‍त ने अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि शासन की मंशा के अनुसार महिलाओं की सुरक्षा और अपराध में कमी लाना प्राथमिकता होगी. साथ ही, शहर के लोगों को ट्रैफिक जाम से भी राहत दिलाएंगे.

Tags: Ghaziabad News, UP police, Uttar pradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *