गोरखपुरः परचून कर्मचारी का शव लोहे के गेट पर लटका मिला, हत्या की आशंका

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गोवर्धन बरसाना मार्ग स्थित शराब के ठेका के सामने बजरी की टाल पर लोहे के गेट से एक युवक का शव फंदे से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा भर पोस्ट मार्टम को भेज दिया. किशोर के शव की शिनाख्त धर्मेंद्र निवासी नीमगांव के रूप में की गई है.

धर्मेंद्र (20) पुत्र चंदन सिंह निवासी नीमगांव, गोवर्धन में परचून की दुकान पर नौकरी करता था. शुक्रवार की रात वह नौकरी कर घर नहीं लौटा तो परिजन चिंता बढ़ गई, परिजनों ने देर रात तक किशोर की खोज में पूछताछ करते रहे. शनिवार की सुबह उसका शव बरसाना मार्ग स्थित शराब के ठेका के सामने बजरी की टाल के गेट पर रस्से के फंदा से लटका मिला. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है. उधर, परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन और ग्रामीणों ने किशोर की हत्या कर शव लटकाने की आसंका जताई है.

थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि किशोर का शव लोह के गेट पीआर लटका मिला है.शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम को भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से  मौत के कारणों का पता चलेगा.

Tags: News18 uttar pradesh, UP police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.