गोपालगंज: महावीरी अखाड़ा मेला में डीजे में दौड़ा करंट, ऑपरेटर की मौत, मची अफरा-तफरी

हाइलाइट्स

बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर में हुआ हादसा, परिजनों में कोहराम.
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की, डीजे संचालक फरार.
मृतक डीजे ऑपरेटर मोतिहारी के डुमरिया घाट का रहने वाला.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में बड़ा हादसा टल गया, लेकिन एक व्यक्ति की मौत नहीं रोकी जा सकी. महावीरी अखाड़ा मेला में डीजे साउंड बॉक्स में करेंट दौड़ गया जिससे हादसे में डीजे ऑपरेटर की मौत हो गई. घटना के बाद अखाड़ा मेला में अफरातफरी मच गई. घटना बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव की है.

मृतक युवक की पहचान मनोज कुमार के रूप में हुई है. वह पश्चिम चंपारण (मोतिहारी) जिला के डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के निवासी लालबाबू सहनी का पुत्र था. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पश्चिम चंपारण से परिजन देवापुर गांव पहुंच गए. घटना की सूचना बरौली पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद डीजे संचालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने डीजे संचालक से संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन उसने आने से इंकार कर दिया है.

बताया जाता है कि देवापुर गांव में सोमवार की शाम महावीरी अखाड़ा का मेला था. मेला में डीजे साउंड बॉक्स के साथ म्यूजिक सिस्टम मंगाया गया था. बारिश भी हो रही थी, इस दौरान डीजे में करेंट दौड़ गया. करेंट से डीजे ऑपरेटर मुकेश कुमार झुलसकर बेहोश हो गया. आसपास के लोगों ने तुरंत बरौली पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

युवक की मौत होने की खबर मिलते ही मातम फैल गई. महावीरी अखाड़ा मेला में पहुंचे लोग भाग निकले. इधर, परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. बरौली थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मनोज कुमार के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने इस मामले में थाने में लिखित शिकायत की है. डीजे संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि डीजे साउंड बॉक्स में करेंट दौड़ने की वजह से हादसा हुआ. मामले में पूछताछ के लिए डीजे संचालक को बुलाया गया, लेकिन डीजे संचालक थाने पर नहीं पहुंचा. पुलिस इस पूरे मामले में मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने में जुटी है. वहीं डीजे संचालक के साथ ही अखाड़ा समिति से पूछताछ करने की तैयारी में है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.