गुजरात को छोड़कर देश के सभी बाजारों अमूल दूध की कीमत में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी

प्रतिरूप फोटो

Prabhasakshi

जीसीएमएमएफ ने अमूल गोल्ड और भैंस के दूध की कीमत में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी कर दी है। गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ (जीसीएमएमएफ) के प्रबंध निदेशक आर एस सोढी ने पीटीआई-से कहा कि अमूल गोल्ड और भैंस के दूध में प्रति लीटर दो रुपये की वृद्धि की गई है।

अमूल ब्रांड के तहत दूग्ध उत्पादों की बिक्री करने वाली जीसीएमएमएफ ने अमूल गोल्ड और भैंस के दूध की कीमत में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी कर दी है।
गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ (जीसीएमएमएफ) के प्रबंध निदेशक आर एस सोढी ने पीटीआई-से कहा कि अमूल गोल्ड और भैंस के दूध में प्रति लीटर दो रुपये की वृद्धि की गई है। यह मूल्य वृद्धि गुजरात को छोड़कर देश के सभी बाजारों में की गई है।
उन्होंने कहा कि वसा कीमतों में बढ़ोतरी के कारण इन उत्पादों की कीमतें बढ़ाई गई हैं।

इसे भी पढ़ें: दिवाली से पहले अमूल ने दिया महंगाई का एक और झटका, दूध की कीमतों में इतने रुपए की वृद्धि

जीसीएमएमएफ ने इसके पहले 17 अगस्त को भी दूध खरीद की लागत बढ़ने का हवाला देते हुए अपने उत्पादों की कीमतों में प्रति लीटर दो रुपये की बढ़ोतरी की थी।
जीसीएमएमएफ गुजरात के बाहर दिल्ली-एनसीआर, पश्चिम बंगाल और मुंबई में भी दूध की बिक्री प्रमुख रूप से करती है। यह प्रतिदिन 150 लाख लीटर से अधिक दूध की बिक्री करती है। दिल्ली-एनसीआर के बाजार में करीब 40 लाख लीटर की बिक्री करती है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.