“गुजरात का अपमान करने आयी थी AAP, झूठी भविष्यवाणी के लिए केजरीवाल मांगें माफी”: जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें गुजरात में रिकॉर्डतोड़ जीत हासिल हुई है.

नई दिल्ली:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता दिल्ली स्थित कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान जेपी नड्डा ने विधानसभा और दिल्ली एमसीडी चुनाव में अपनी पार्टी के प्रदर्शन का पूरा ब्यौरा रखा. उन्होंने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें

बीजेपी अध्यक्ष ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक नई पार्टी गुजरात का अपमान करने आई थी. उनके एक नेता पेपर लेकर आए और भविष्यवाणी करते थे कि गुजरात में सरकार उनकी पार्टी की ही आ रही है. ऐसा नेता जो जनता की आंखों में धूल झोंकता हो उसे लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

नड्डा ने कहा कि गुजरात की जनता, गुजरात के कार्यकर्ता और तमाम कार्यकर्ता जो हिमाचल प्रदेश और दिल्ली में कार्यरत रहे, उन्हें मैं तहे दिल से बहुत-बहुत बधाई देता हूं और अभिनंदन करता हूं. आज बहुत ऐतिहासिक दिन है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमें गुजरात में रिकॉर्ड तोड़ते हुए जीत हासिल हुई है.

उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ इस मूलमंत्र को लेकर जिस अथक प्रयास के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात और देश की जनता की सेवा की है, उसका परिणाम हमें इस प्रचंड जीत में दिखाई देता है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने गुजरात में 52.5% वोट और 157 सीट हासिल की. तो वहीं कांग्रेस 41.4% से घटकर 27.3% प्रतिशत पर आ गई. वंशवाद, परिवारवाद, अकर्मण्य नेता व गैर जिम्मेदाराना विपक्ष के कारण कांग्रेस की ये हालत हुई है.

Featured Video Of The Day

CM भूपेश बघेल ने कहा-“बीजेपी से एक राज्य छीना और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *