गाजीपुर में रिश्वतखोर राजस्व निरीक्षक सस्पेंड: भूमि सीमांकन के लिए रिश्वत लेने का वीडियो सामने आने के बाद DM का एक्शन, SDM करेंगे जांच

गाजीपुर7 मिनट पहले

बीते दिनों का सोशल मीडिया पर राजस्व निरीक्षक द्वारा रिश्वत लिए जाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसका जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्यवाही की है। जिलाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से आरोपी राजस्व निरीक्षक के निलंबन का आदेश दिया है। एसडीएम स्तर पर मामले की जांच बैठाई है। मामला मोहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र का है।

मोहम्मदाबाद तहसील के राजस्व कानूनगो ज्ञानेंद्र ओझा द्वारा कार्यालय परिसर में पैसा लिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में आरोपी राजस्व निरीक्षक भूमि सीमांकन के लिए पैसे लेते नजर आ रहे हैं।

राजस्व कानूनगो ज्ञानेंद्र ओझा पैसे लेते नजर आए थे।

राजस्व कानूनगो ज्ञानेंद्र ओझा पैसे लेते नजर आए थे।

1 महीने में पूरी होगी जांच

जिलाधिकारी ने ज्ञानेंद्र ओझा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जिलाधिकारी ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम जखनिया को जांच सौंपी है। जो अगले 1 महीने में अपनी जांच आख्या जिलाधिकारी को सौंपेंगे। डीएम आर्यका अखौरी ने ऐसे ही बरियाबाद थाना क्षेत्र के गहनी गांव के लेखपाल को वरासत में देरी के मामले में सस्पेंड करने का निर्देशित दिया। साथ ही स्पष्टीकरण मांगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *