गहलोत ने किया पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 149 RPS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

149 RPS Transfers in Rajasthan Police : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेश की पुलिस व्यवस्था में बड़ा उलटफेर करते हुए राजस्थान पुलिस सेवा के 149 अफसरों के तबादले कर दिए। पुलिस महकमे में एक साथ इतने ट्रांसफर के पीछे सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार बनाया जा रहा दबाव भी एक कारण बताया जा रहा है।

 

rajasthan police transfer list

हाइलाइट्स

  • गहलोत सरकार ने प्रदेश की पुलिस व्यवस्था में किया बड़ा फेरबदल
  • राजस्थान पुलिस सेवा के 149 अफसरों के तबादले किए
  • महावीर सिंह मीणा को एसीपी कंट्रोल रूम जयपुर कमिश्नरेट,
  • विजय सिंह को सीओ रींगस सीकर लगाया गया
जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Govt) ने प्रदेश की पुलिस व्यवस्था में बड़ा उलटफेर करते हुए राजस्थान पुलिस सेवा (Rajasthan Police Service) के 149 अफसरों के तबादले कर दिए। पुलिस महकमे में एक साथ 149 आरपीएस अफसरों के ट्रांसफर (RPS Transfer) के पीछे सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार बनाया जा रहा दबाव भी एक कारण बताया जा रहा है।

इस तबादला सूची में दौसा के मानपुर में पुलिस उपाधीक्षक पद पर तैनात संतराम मीणा को पाली में साइबर क्राइम का डीएसपी बनाया गया है।साथ ही बाड़मेर में यातायात डीएसपी दीपक कुमार मीणा को मानपुर सीओ लगाया गया है। इसके अलावा नरेंद्र सिंह मीणा को मेड़ता सिटी सीओ, नारायण सिंह रावलोत को अलवर उत्तर, सीओ अशोक चौहान को कठूमर सीओ, गौरी शंकर बोहरा को अजमेर दरगाह सीओ, महावीर सिंह मीणा को एसीपी कंट्रोल रूम जयपुर कमिश्नरेट, विजय सिंह को सीओ रींगस सीकर, जुल्फीकार अली को सीओ दूदू जयपुर ग्रामीण, संजय आर्य को एसीपी सदर जयपुर आयुक्तालय, हेमंत गौतम को सीओ शाहबाद बारां, कालूराम वर्मा को डीएसपी यातायात कोटा शहर, अंकित जैन को सीओ केशोरायपाटन बूंदी, अमर सिंह को सीओ कोटा प्रथम, शंकर लाल मीणा को सीओ कोटा द्वितीय, हर्षराज को सीओ कोटा तृतीय लगाया गया है।
‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पोस्टर लगाने में व्यस्त है गहलोत सरकार, कानून व्यवस्था पर जमकर बरसे बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी
यहां देखें- तबादला सूची

Rajasthan Latest Breaking News: राजस्थान की ब्रेकिंग न्यूज़

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.