गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड ने मिलकर की युवती की हत्या, ग्रेटर नोएडा की इस मर्डर मिस्ट्री की कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान!

हाइलाइट्स

हत्या करने के बाद प्रेमिका ने युवती को अपने कपड़े पहना दिए.
शव की पहचान न हो इसलिए चेहरे पर गर्म तेल डाल दिया और जला दिया.
प्रेमी के पकड़े जाने के बाद खुली प्यार, बदले और मर्डर मिस्ट्री की हैरान करने वाली कहानी.

ग्रेटर नोएडा. प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पट कथा लिखी. हत्या करने के बाद प्रेमिका ने युवती को अपने कपड़े पहना दिए. शव की पहचान न हो इसलिए चेहरे पर गर्म तेल डाल दिया और जला दिया. इसके बाद प्रेमिका ने एक सुसाइड नोट भी घर पर छोड़ दिया. प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. घर वालों ने युवती को पायल समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने जब गायब हुई युवती की तलाश शुरू की तो पायल का प्रेमी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसके पकड़े जाने के बाद खुली प्यार, बदले और मर्डर मिस्ट्री की हैरान करने वाली कहानी.

दादरी थाना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव में पायल अपने माता-पिता और भाइयों की साथ रहती थी. पायल के पिता ने बादलपुर में रहने वाले अपने एक जानकर से पैसे उधार लिए थे. पैसे न चुका पाने पर उनका जानकर उन्हें परेशान करने लगा. करीब 1 साल पहले कर्ज से तंग आकर पायल के माता पिता ने आत्महत्या कर ली. उनकी मौत के बाद पायल ने कर्जा देने वालों से बदला लेने की ठान ली. पायल ने टीवी पर एक सीरियल देखा और पूरी योजना तैयार की.

पायल और अजय ने साथ मिलकर बनाई योजना 

पायल की फेसबुक से अजय ठाकुर से दोस्ती हुई. यह दोस्ती कुछ दिनों बाद प्रेम-प्रसंग में बदल गई. फिर दोनों ने फरार होने की योजना बनाई. पायल ने अजय से कहा कि वह कोई ऐसी लड़की लाए, जिसकी कद-काठी उसके जैसे हो. अजय ठाकुर ने गौर सिटी माल में काम करने वाली एक लड़की  को बुलाया, जिसे वह पहले से जानता भी था. लड़की को लेकर अजय बढ़पुरा पायल के घर पहुंचा, जहां दोनों ने मिलकर लड़की की हत्या कर दी. दोनो ने लड़की के गले की नश काटकर उसकी हत्या की. उसके बाद पायल ने लड़की को अपने कपड़े पहना दिए. साथ ही एक सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा. लड़की की पहचान छिपाने के लिए दोनो ने उसके चेहरे को तेजाब और गर्म तेल से जला दिया. फिर दोनों वहां से फरार हो गए.

परिजनों ने लड़की की लाश को पायल की लाश समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस ने हत्या मामले में अजय ठाकुर और पायल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल पर जाकर भी मामले की जांच की जाएगी.

अजय के कॉल डिटेल से पुलिस को मिले अहम सुराग 

मृतक लड़की के भाई ने बताया कि मेरी बहन 12 नवंबर को ड्यूटी करके निकली लेकिन वह घर पर नहीं पहुंची, मैंने साथ में काम करने वालों से बात की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका. फिर दो दिन बीतने के बाद मैंने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली और जांच करनी शुरू की. पुलिस को उसके कॉल डिटेल में अजय ठाकुर का नंबर मिला, पुलिस को पता चला कि यह युवक भी उसी दिन से गांव से गायब था. पुलिस ने अजय का कॉल डिटेल निकालना शुरू किया और ट्रेस करना शुरू किया. पुलिस को अजय की लोकेशन का पता चला और उसे एक कॉलोनी से हिरासत में ले लिया.

लड़की के भाई ने सवाल उठाया है कि जब पायल के घर में एक लड़की की चाकू मारकर और उसपर तेजाब डालकर हत्या कर दी गई तो उसके परिजनों ने उसे आत्महत्या कैसे समझा. कोई खुद का गला और अपने ऊपर तेजाब डालकर अपनी आत्महत्या कैसे कर सकता है? मामले की शिकायत उसके भाइयों ने पुलिस से क्यों नहीं की. मैं कैसे मान लूं कि वह मेरी ही बहन थी, मैंने 20 दिन पहले अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

कहानी अभी बाकी है!
इस कहानी के पीछे अभी बहुत सारे किरदार और परते खुलना बाकी है. आईएएनएस को मिली अहम जानकारी के मुताबिक अजय और पायल के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस भी मिले हैं. सूत्रों से जानकारी मिली है कि यह सारा खेल पायल ने इसलिए रचा क्योंकि वह अपनी मां बाप के बाप का बदला लेना चाहती थी. इसीलिए उसने खुद को मरा हुआ दिखाने की कोशिश की और उसके बाद उन लोगों को मारना चाहती थी जिसने उसके मां पिताजी को कर्जा दिया था और फिर उन्हें इतना परेशान किया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली.

इसके लिए पायल ने अपने माता-पिता की मौत के बाद पुलिस के पास कंप्लेंट भी दर्ज कराई थी, क्योंकि माता-पिता की मौत के जिम्मेदार उनको कर्जा देने वाले लोग हैं. जब पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया तो पायल ने यह ठान लिया कि वह अपने माता पिता की मौत का बदला लेगी और उन लोगों को जाकर गोली मारेगी जिन्होंने उसके माता-पिता को परेशान किया था और कोई उसको पकड़ भी नहीं पाएगा, क्योंकि पायल ने खुद को पहले ही मरा साबित कर दिया है.

Tags: Crime in uttar pradesh, Crime News, Greater noida news, Suspected murder, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *