गर्भपात की दवा खाने से प्रेमिका ने किया इनकार तो प्रेमी ने दी खौफनाक मौत

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या इसलिए कर दी क्योंकि प्रेमिका गर्भवती होने के बाद शादी के लिए जिद कर रही थी. वहीं प्रेमी शादी की जगह गर्भपात की दवा खाने के लिए दबाव बना रहा था. जब प्रेमिका ने दवा खाने से इंकार कर दिया तो नाराज प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी फिर ब्लेड से गला काट दिया.

गंगा किनारे मिला गला कटा शव

जिगना थानाक्षेत्र अंतर्गत मिश्रपुर गांव की रहने वाली युवती का शव गंगा के किनारे 8 नवंबर को मिला. लड़की दो दिन से घर से गायब थी. जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस ने उसके प्रेमी विकास निषाद को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो प्रेमी की खौफनाक कहानी सामने आ गयी.

घटना का खुलासा करते हुए एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों आपस में प्रेम करते थे. इससे पहले वह प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा जहां उसको पकड़ा भी गया था. इस बीच प्रेमिका जब गर्भवती हो गयी तो विकास ने मेडिकल स्टोर से उसको गर्भपात की दवा लाकर दी. लेकिन गोली खाने से प्रेमिका ने इनकार कर दिया.

पुलिस के मुताबिक प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी थी. जब उसने दवा खाने से इंकार कर दिया तो विकास ने मिलने के बहाने गंगा के किनारे बुलाया और गला दबा कर हत्या कर दी. नफरत और दरिंदगी में उसने प्रेमिका का गला ब्लेड से काट डाला. पुलिस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यूट्यूब से सीखा था गर्भपात का तरीका
आरोपी विकास को जब पता चला उसकी प्रेमिका गर्भवती हो चुकी है तो उसने यूट्यूब में देखकर मेडिकल स्टोर से दवा लाकर प्रेमिका को देने लगा. पहली बार तो प्रेमिका ने दवा खा ली, लेकिन दूसरी बार दवा खाने से इनकार कर दिया.

Tags: Mirzapur news, Up crime news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *