गरीबी के दिनों को याद कर भावुक हुए Aamir Khan, नम आँखों से बोले- पिता को देखकर तकलीफ होती थी

बॉलीवुड पर राज करने वाले अभिनेता आमिर खान की जिंदगी हमेशा से इतनी शान-शौकत वाली नहीं थी। खान का बचपन बहुत गरीबी में गुजरा है। इस बात का खुलासा अभिनेता ने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है। आमिर के इन खुलासो को सुनकर लोग काफी हैरान हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता हैं। अभिनेता आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में शुमार हैं। बॉलीवुड पर राज करने वाले अभिनेता की जिंदगी हमेशा से इतनी शान-शौकत वाली नहीं थी। खान का बचपन बहुत गरीबी में गुजरा है। इस बात का खुलासा अभिनेता ने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है। आमिर के इन खुलासो को सुनकर लोग काफी हैरान हैं।

इसे भी पढ़ें: गुलाबी गाउन में गुलाब सी निखरी Rakul Preet Singh, दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ खास बातचीत में आमिर खान ने अपने गरीबी के दिनों को याद किया और बताया कि उनके पिता मोहम्मद ताहिर हुसैन खान पेशे से फिल्म प्रोडूसर से थे, जिसकी वजह से लोगों को लगता था कि उनका परिवार अमीरों की जिंदगी जीता है। अभिनेता ने आगे बताया कि जब वह लगभग 10 साल के थे, तक उनके परिवार को बहुत बुरे दौर से गुजरना पड़ा था। आमिर के पिता ने उस समय एक फिल्म को बनाने के लिए बयाज पर कर्ज लिया था, जिसे बनने में लगभग आठ साल का समय लगा।

इसे भी पढ़ें: परफेक्ट बॉलीवुड मसाला फिल्म Cirkus लेकर आ रहे हैं रणवीर सिंह, रिलीज हुआ ट्रेलर- VIDEO

आमिर खान ने बाते जारी रखते हुए कहा कि मुझे अब्बा जान की हालत देखकर बहुत परेशानी होती थी, वह एक बहुत ही साधारण व्यक्ति थे। उन्हें उस समय शायद इतनी समझ नहीं थी कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए। मेरे पापा की कई फिल्में चलीं, लेकिन उनके पास कभी भी अंधाधुंध पैसा नहीं था। पिता को देखकर तकलीफ होती थी क्योंकि उनके पास पैसो के लिए फोन आते थे और फिर फोन पर ही लड़ाई शुरू हो जाती थी।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | उर्वशी रौतेला का RP से है बेहद खास रिश्ता, सबके सामने प्यार का किया कबूलनामा

महेश भट्ट से जुड़े किस्से का जिक्र करते हुए आमिर ने बताया, ‘उनके पिता ने सबके पैसे लौटा दिए थे। महेश भट्ट अपनी फिल्म के बकाया पैसो को वापस पाकर, जिनके वपास मिलने की उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी, काफी हैरान थे।’ अभिनेता ने माँ से जुड़े किस्से का जिक्र करते हुए कहा, ‘उनकी माँ जानबूझकर लंबी पेंट खरीदती थी, ताकि वह लंबे समय तक चल सके।’ मीडिया खबरों के अनुसार, इस इंटरव्यू के दौरान आमिर खान काफी भावुक हो गए थे, यहाँ तक कि उनकी आँखों से आंसू भी बहने लगे थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *