क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दी पुर्तगाल कैंप छोड़ने की धमकी?

नई दिल्ली: पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने उन रिपोर्टों का जवाब दिया है जिसमें कहा गया था कि पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ बेंच पर बिठाने के फैसले पर बगावत की। कहा गया कि रोनाल्डो ने फीफा विश्व कप 2022 मैच शुरू करने के बाद राष्ट्रीय टीम छोड़ने की धमकी दी थी। खेल के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक गोल मशीन रोनाल्डो को मुख्य कोच फर्नांडो सैंटोस द्वारा शुरुआती XI से हटा दिया गया था।

स्विट्जरलैंड के खिलाफ बेंच पर थे रोनाल्डो

पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार द्वारा कतर विश्व कप में पुर्तगाल का पहला नॉकआउट मैच शुरू नहीं करने के बाद रोनाल्डो की 31 मैचों की श्रृंखला समाप्त हो गई। रोनाल्डो को 2008 के बाद पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में बेंच पर बैठना पड़ा। मैच मे रोनाल्डो ज्यादा वक्त तक बेंच पर ही नजर आए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, बेंच पर बैठान के फैसले के बाद रोनाल्डो का मैनेजर सैंटोस के साथ बहस हुई। रोनाल्डो के बारे में सनसनीखेज खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए पुर्तगाली एफए ने फीफा विश्व कप 2022 में पुर्तगाल और मोरक्को के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले कड़ा बयान जारी किया है।

पुर्तगाली एफए ने जारी किया बयान

पुर्तगाली एफए ने एक बयान में कहा, “इस गुरुवार को जारी समाचार में बताया गया है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने राष्ट्रीय कोच फर्नांडो सैंटोस के साथ बातचीत के दौरान राष्ट्रीय टीम छोड़ने की धमकी दी थी। एफपीएफ स्पष्ट करता है कि किसी भी समय राष्ट्रीय टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कतर में राष्ट्रीय टीम को छोड़ने की धमकी नहीं दी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो राष्ट्रीय टीम और देश की सेवा में हर दिन एक अद्वितीय ट्रैक रिकॉर्ड बनाता है, जिसका सम्मान किया जाना चाहिए।”

रोनाल्डो रियल मैड्रिड और जुवेंटस सुपरस्टार पुरुषों के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वकालिक अग्रणी गोलस्कोरर है। पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता ने पुर्तगाल के लिए 118 गोल किए हैं। फीफा विश्व कप 2022 के क्वार्टर फाइनल चरण में रोनाल्डो की अगुवाई वाला पुर्तगाल शनिवार को अल थुमामा स्टेडियम में जाइंट किलर मोरक्को से भिड़ेगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *