कौशांबी में जमीनी विवाद में चले लाठी-डंडे: दोनों पक्षों के 6 लोग घायल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, पुलिस बोली-तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

कौशांबी35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कौशांबी में जमीनी विवाद में मारपीट होने के बाद पहुंची पुलिस।

मोहब्बतपुर पइंसा थाना के अफजलपुर वारी गांव में शनिवार दोपहर जमीनी विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट हुई। इसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उन्हें गंभीर होने पर जिला अस्पताल में लिए रेफर कर दिया। थाना पुलिस के मुताबिक मारपीट के मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अफजलपुर वारी गांव के अक्षय चन्द्र सोनकर और राम नरेश सोनकर के बीच लम्बे समय से जमीन का विवाद चल रहा है। इसको लेकर दोनों पक्ष कई बार एक-दूसरे से मारपीट कर चुके हैं। पुलिस पाबन्दी की कार्रवाई के बाद अपने हाथ खींच लेती है। शनिवार की दोपहर जमीन विवाद का मामला एक बार फिर तूल पकड़ लिया। दोनों पक्ष के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडा, पत्थर फेंक कर मारने लगे। ग्रामीण जब तक बीच बचाव करते दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। पड़ोसियों के बीच बचाव पर मामला शांत हुआ।

कौशांबी में जमीनी विवाद में मारपीट में घायल ग्रामीण।

कौशांबी में जमीनी विवाद में मारपीट में घायल ग्रामीण।

जिला अस्पताल से एक प्रयागराज रेफर

पहले पक्ष से अक्षय चन्द्र, सुमित कुमार, जय चन्द्र पुत्र मूरत ध्वज एवं दूसरे पक्ष के राम नरेश उर्फ़ सुआ पुत्र बच्चीलाल सोनकर, अतुल कुमार, अनुज कुमार पुत्र राम नरेश मारपीट में घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में अक्षय चन्द्र की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

मोहब्बतपुर पइंसा इंस्पेक्टर विनोद मौर्य ने बताया कि मारपीट की सूचना थाना पुलिस को मिली थी। मौके पर मिले घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। विवाद में किसी पक्ष से थाना पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *