कुढ़नी की हार पर गर्म हुए RJD के पूर्व विधायक, कहा- हार नीतीश के कारण हुई, वो इस्तीफा दें

कुढ़नी में हार के बाद महागठबंधन में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू,कांग्रेस ,हम के बाद राजद के पूर्व विधायक ने नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा

पटना. बिहार के कुढ़नी में हुए उपचुनाव के दौरान एक रोमांचक मुकाबले में जदयू के उम्मीदवार को बीजेपी के उम्मीदवार ने हराया और उसके बाद से राजनीतिक बयानबाजी काफी तेज हो गई. लगातार नीतिश कुमार पर विपक्ष हमला कर रहा है तो वहीं विपक्ष के साथ-साथ महागठबंधन के नेता भी कुढ़नी में हार के बाद नीतीश कुमार पर सवाल उठाने लगे हैं.

राजद के पूर्व विधायक और कुढ़नी के विधायक रह चुके अनिल सहनी ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुढ़नी में हार महागठबंधन की हार नहीं है कुढनी में सिर्फ नीतीश कुमार की हार है. जिस तरह से बिहार में अति पिछड़ों के साथ नीतीश कुमार ने अन्याय किया है उनके सम्मान को ठेस पहुंचाया है, उसको देखते हुए अति पिछड़ा समाज ने नीतीश कुमार को वोट नहीं दिया और इसलिए कुढ़नी में जदयू के उम्मीदवार की हार हुई है.

आपके शहर से (पटना)

राजद के पूर्व विधायक ने कहा कि कुढ़नी में हार के कारण जदयू और नीतीश कुमार हैं. उनसे ही चुक हुई है. पूर्व विधायक अनिल सहनी ने इस हार के बाद नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग लिया और तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर डाली. बताते चलें कि कुढ़नी की हार से महागठबंधन के और दलों के नेता भी नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. कांग्रेस के अजित शर्मा ने भी कुढ़नी की हार के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट शराबबन्दी पर सवाल खड़े कर दिए हैं जबकि हम ने भी महागठबंधन में जल्द ही को आर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग करते हुए ताड़ी पर लगे प्रतिबंध को हार का कारण बताया है.

Tags: Bihar News, Bihar politics

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *