कांग्रेस गजब पार्टी है, मैच चल रहा गुजरात में और राहुल बाबा बल्ला भांज रहे महाराष्ट्र में : CM शिवराज

कांग्रेस गजब पार्टी है : शिवराज

कांग्रेस गजब पार्टी है : शिवराज

मोरबी विधानसभा के चुनाव प्रचार में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी की जमकर खिल्ली उड़ाई उन्होंने कहा कि कांग्रेस गजब पार्टी है मैच चल रहा गुजरात में और राहुल बाबा बल्ला भांज रहे महाराष्ट्र में। कार्यकर्ता गुजरात में जूझ रहे और राहुल बाबा कह रहे मैं तो पदयात्रा करूंगा। कांग्रेस नो बॉल है और आप वाइड बॉल, ये किसी काम की नहीं।

दुनिया के 200 देशों में जा रहा मोरबी का टाइल्स

दुनिया के 200 देशों में जा रहा मोरबी का टाइल्स

सीएम शिवराज ने मोरबी में कहा कि मेरे मोरबी के भाइयों-बहनों, मैं मध्यप्रदेश से आया हूं और प्यार का संदेश लाया हूं। गुजरात के लोग पुरुषार्थी हैं, मेहनती हैं, परिश्रमी हैं। मोरबी वालों आपने तो कमाल किया है। मोरबी टाइल्स तो दुनिया के 200 देशों में जा रहा है। दीवार पर कहीं भी देखो तो मोरबी की ही घड़ी लगी दिखाई देती है। नर्मदा जी वृक्षों की जड़ों से बूंद-बूंद कर निकलती हैं और वही बूंद-बूंद नर्मदा जी की धार बनकर अमृत की तरह हमें तृप्त करते हैं।

दुनिया में हमारा मान-सम्मान नहीं था : CM शिवराज

दुनिया में हमारा मान-सम्मान नहीं था : CM शिवराज

गुजरात चुनाव में शिवराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सारी दुनिया को प्रभावित किया है। एक समय था जब भारत करप्शन, क्राइम और कमीशन से जाना जाता था। दुनिया में हमारा मान-सम्मान नहीं था। पर 2014 के बाद परिदृश्य बदला है। मैं प्रतिदिन पौधे लगाता हूं। हमने पहले नर्मदा सेवा यात्रा निकाली और एक दिन में हमने नर्मदा जी के दोनों तटों पर 10 करोड़ पौधे लगाये थे, ताकि नर्मदा जी की धार सदैव बनी रहे। सचमुच में आज गुजरात खुश है क्योंकि 181 हेल्पलाइन से यहां के भाई-बहन सुरक्षित हैं अपराधों पर जीरो टॉलरेंस है।

मध्यप्रदेश को भरपूर बिजली मिल रही : CM शिवराज

मध्यप्रदेश को भरपूर बिजली मिल रही : CM शिवराज

सीएम शिवराज ने गुजरात खुश है क्योंकि मां नर्मदा का पानी आखिरी कोने तक पहुंचाया गया है। एक नरेंद्र, स्वामी विवेकानंद जी थे जिन्होंने कहा था कि भारत माता अंगड़ाई ले रही है और विश्वगुरु के पद पर अधिष्ठित हो रही है। एक नरेंद्र ने कहा था और दूसरे नरेंद्र उसे पूरा करके दिखा रहे हैं। 2005 में हमने और नरेंद्र भाई ने मिलकर तय किया कि इंदिरा सागर भी बनेगा और सरदार सरोवर भी। सरदार सरोवर से गुजरात को पानी मिला, तो मध्यप्रदेश को भरपूर बिजली मिल रही है। गुजरात खुश है क्योंकि पावर जनरेशन और स्वच्छता सर्वेक्षण में देश में टॉप पर है।

गुड गवर्नेंस और लॉजिस्टिक परफारमेंस में नंबर वन है गुजरात : CM शिवारज

गुड गवर्नेंस और लॉजिस्टिक परफारमेंस में नंबर वन है गुजरात : CM शिवारज

एमपी के सीएम शिवराज ने कहा कि सोलर पावर पॉलिसी बनाने वाला पहला राज्य है गुजरात। गुड गवर्नेंस और लॉजिस्टिक परफारमेंस में नंबर वन है गुजरात। गुजरात खुश है क्योंकि पहले 9 मेडिकल कॉलेज से आज 30 मेडिकल कॉलेज है। गुजरात खुश है, क्योंकि ओडीएफ स्टेट है, क्योंकि यहां घर घर बिजली पहुंचाई गई है, क्योंकि यह ई गवर्नेंस में अग्रणी है और स्टार्टअप का हब है। गुजरात इसलिए खुश है क्योंकि जल जीवन मिशन में 100% गांवों में पीने का शुद्ध पानी पहुंचाया है। हमरे बलमा बेईमान हमें पटियाने आये हैं! कांग्रेस गुजरात में मुफ्त देने की बात कर रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इनकी सरकार है, क्यों किसी को कुछ मुफ्त नहीं दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.