उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने दिखाया खांटी देसी अंदाज, लगे जोरदार ठहाके

चंडीगढ़. भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपने हरियाणा दौरे के दौरान खाप पंचायत के नेताओं के साथ कुछ हल्के-फुल्के पल साझा किए. इस दौरान हरियाणवी में उनकी कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आईं. जिन पर वहां मौजूद लोग जमकर हंसे. धनखड़ को कुरूक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में भाग लेने के लिए हरियाणा में थे.

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपनी पत्नी के साथ रविवार को अंबाला वायुसेना अड्डे पर उतरे. अंबाला में उपराष्ट्रपति ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की मौजूदगी में विभिन्न खाप नेताओं से मुलाकात की. विज अंबाला कैंट से विधायक भी हैं. बैठक का एक वीडियो उपराष्ट्रपति के कार्यालय से ‘एक्स’ पर साझा किया गया था.

उपराष्ट्रपति की बात सुन हंस पड़े
झज्जाराम चहल ने खुद को हरियाणा की चहल खाप का ‘वाइस प्रेसिडेंट’ बताते हुए अपना परिचय दिया. इस पर धनखड़ ने उन्हें टोकते हुए कहा कि रुकिए… एक वाइस प्रेसिडेंट, दूसरे वाइस प्रेसिडेंट से मिल रहा है. इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. जब धनखड़ नरवाल खाप के प्रमुख भलेराम नरवाल से मिले तो उन्होंने उनसे पूछा कि आपकी लंबाई क्या है? भालेराम ने अपने जवाब में कहा कि छह फुट दो इंच. तब धनखड़ ने जवाब दिया कि उनकी लंबाई भी छह फुट है.

'एक वाइस प्रेसिडेंट दूसरे वाइस प्रेसिडेंट से मिल रहा है', उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मजाकिया अंदाज पर हंसने लगे लोग

कहा-पत्नी का भी गोत्र बड़ौदा
एक जींद जिले के खाप नेता बलबीर सिंह चहल ने धनखड़ को बताया कि वह बड़ौदा गांव के रहने वाले हैं. तब धनखड़ ने अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका गोत्र बड़ौदा है.

Tags: Chandigarh news, Haryana news, Jagdeep Dhankar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *