उन्नाव में डंपर ने कानूनगो की कार में मारी टक्कर: बाल-बाल बचीं, चालक फरार, ड्यूटी कर जा रही थीं कानपुर

उन्नाव29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उन्नाव में हादसे के बाद पुलिस को जानकारी देतीं कानूनगो।

उन्नाव सदर तहसील के बेथर क्षेत्र की कानूनगो देर शाम कार से कानपुर अपने घर जा रही थी। इस दौरान हाईवे स्थित त्रिभुवन खेड़ा के पास अनियंत्रित डंपर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, कानूनगो बाल बाल बच गईं। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया है।

कानपुर चकेरी थाना क्षेत्र के रामादेवी निवासी आकांक्षा मिश्रा उन्नाव सदर के बेथर क्षेत्र में कानूनगो के पद पर तैनात हैं। शाम करीब पौने सात बजे वह कार से कानपुर अपने घर जा रही थीं। वह गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के हाईवे स्थित त्रिभुवन खेड़ा गांव के पास पहुंचीं तभी पीछे से आ रहे एक डंपर ने उनकी कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान डंपर अनियंत्रित हो गया और कार मेंटक्कर मार दी।

हादसे के बाद पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया है।

हादसे के बाद पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया है।

पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया

टक्कर लगते ही कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, कार में सवार कानूनगो वह बाल बाल बच गई। दुर्घटना देख आस पास के लोग दौड़े। इसी बीच चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग निकला। कानूनगो ने घटना की जानकारी पुलिस और अपने इंजीनियर पति विजय कुमार अवस्थी को दी। सूचना पर जाजमऊ चौकी इंचार्ज हसमत अली मौके पर पहुंचे और डंपर को कब्जे में लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि घटना की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। एक्सीडेंट के चलते हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। एक्सीडेंट की सूचना पर तहसीलदार सदर विराग ने हाल चाल जाना।

उन्नाव में हादसे के बाद लगा जाम।

उन्नाव में हादसे के बाद लगा जाम।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.