उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में जा गिरी कार, 6 लोगों की मौत

हाइलाइट्स

उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार टिहरी में खाई में जा गिरी.
कार में सवार कुल 6 लोगों की मौत हो गई.

टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें कुल 6 लोगों की मौत हो गई. उत्तरकाशी से देहरादून की ओर जा रही ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. कार के खाई में गिरे होने के चलते पुलिस को राहत और बचाव अभियान शुरू करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इसके बाद पुलिस थाना कैम्पटी ने एसडीआरएफ टीम को सूचना दी और मदद की मांग की.

इसके बाद एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी मनोज जोशी के हमराह के साथ आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों को लेकर तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. कार अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर नीचे गहरे खाई में गिर गई थी. एसडीआरएफ की टीम रस्सी के जरिए खाई में उतरी. दुर्घटनाग्रस्त कार के पास जब एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि कार में सवार सभी सवारियों की मौत हो चुकी थी. इसके बाद सभी शवों को बॉडी बैग और स्ट्रेचर के जरिए खाई से बाहर निकाला गया.

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में जा गिरी कार, 6 लोगों की मौत, बुलानी पड़ी SDRF

इसके बाद पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों की पहचान 30 वर्षीय प्रताप पुत्र श्यामसुख, 28 वर्षीय राजपाल पुत्र श्यामसुख, 25 वर्षीय जशीला पत्नी राजपाल, 28 वर्षीय वीरेंद्र, 35 वर्षीय विनोद के रूप में हुई है. सभी मौताड़ मोरी उत्तरकाशी के रहने वाले थे.

Tags: Road accident, Uttarakhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *