उज्जैन की बेटियों से किया वादा राहुल गांधी ने राजस्थान जाकर किया पूरा… तीनों को हेलिकॉप्टर से घुमाया

बूंदी/उज्जैन: राहुल गांधी (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चों से भी संवाद कर रहे हैं। बच्चों से बातचीत के दौरान राहुल उनकी मन की बात सुनते हैं। महाकाल की नगरी पहुंचने पर राहुल गांधी ने उज्जैन की लाडली बेटियों से बात की थी। उनलोगों ने राहुल गांधी के सामने अपनी इच्छा जाहिर की थी। साथ ही करियर को लेकर भी बात की थी। राहुल गांधी के सामने तीनों बेटियों ने हेलिकॉप्टर से घुमने की इच्छा जाहिर की थी। उस दौरान राहुल गांधी ने इन बच्चियों से वादा किया था कि जल्द ही हेलिकॉप्टर में घुमाएंगे।

10 दिन में पूरा किया वादा

राहुल गांधी ने उज्जैन की बेटियों से किया गया वादा, 10 दिन में ही पूरा कर दिया है। राहुल गांधी 29 नवंबर को उज्जैन में थे। महाकाल की पूजा के बाद राहुल गांधी ने यहां चुनावी रैली भी की थी। साथ ही ब्रेक डे में लोगों से मुलाकात भी की थी। उज्जैन की तीन बेटियों शीतल, अंतिमा और गिरिजा से मुलाकात की थी। इस दौरान राहुल ने उनके सपनों पर बात की थी। तब तीनों ने उनके सामने हवाई यात्रा की बात की थी। राहुल गांधी ने उनसे किया वादा 10 दिनों में ही निभा दिया है।

20 मिनट तक हेलिकॉप्टर में घुमाया

राहुल गांधी ने उज्जैन से राजस्थान जाकर 10 दिनों में अपना वादा पूरा किया है। तीनों बेटियों को हवाई यात्रा के लिए बूंदी जिले के गुडला में बुलाया गया था। उज्जैन की तीनों बेटियां गुडली पहुंची हुई थीं। राहुल गांधी अपनी यात्रा खत्म कर यहां पहुंचे तो तीनों बेटियां हेलीपैड पर उनका इंतजार कर रही थी। इसके बाद तीनों को हेलिकॉप्टर से हवाई यात्रा करवाई गई है। पायलट ने तीनों को करीब 20 मिनट तक आसमान में घुमाया है। हवाई सफर कर तीनों बहुत खुश थीं।

तकनीकी जानकारी भी ली

वहीं, हेलीपैड पर तीनों ने हेलिकॉप्टर के पायलट से भी बात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पायलट ने तीनों को करीब 10 मिनट तक तकनीकी जानकारी दी है। तीनों बहुत ध्यान से इसे समझ रहे थे। वहीं, हेलिकॉप्टर में घुमने के बाद तीनों ने कहा कि यह हमारे लिए अद्भुत क्षण था। इसे हम हमेशा याद रखेंगे। इसके बाद तीनों बेटियां राहुल गांधी के साथ तस्वीर ली है। राहुल गांधी यहां से सवाईमाधोपुर के लिए निकल गए।

इसे भी पढ़ें
Bharat Jodo Yatra: पत्रकार से रानी बनी अमृता सिंह ने भी राहुल के साथ किया कदमताल, दिग्विजय के साथ चर्चा में रही थी शादी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *