इस विंटर वेडिंग बॉलीवुड डीवाज की तरह करें खुद को स्टाइल

विंटर में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ गर्म भी रखना चाहती हैं तो ऐसे में आप वेलवेट साड़ी पहनें। वेलवेट साड़ी देखने में बेहद ही एलीगेंट लुक देती है और विंटर वेडिंग के लिए यह एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है।

अब शादी का सीजन शुरू हो चुका है। वेडिंग एक ऐसा फंक्शन होता है, जब हर लड़की या महिला सबसे अलग व खास दिखना चाहती है। अमूमन महिलाओं को यह समझ नहीं आता है कि वे वेडिंग फंक्शन में खुद को किस तरह स्टाइल करें। हो सकता है कि आपके किसी करीबी की शादी जल्द ही होने वाली हो और आप भी इसी असमजंस में हों। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको विंटर वेडिंग के लिए कुछ स्टाइलिंग आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

पहनें सिल्क लहंगा

सिल्क एक ऐसा फैब्रिक होता है, जो आपको एक रॉयल लुक देता है। ऐसे में विंटर वेडिंग के फंक्शन में आप सिल्क या बनारसी सिल्क लहंग को पहनने पर विचार कर सकती हैं। इस लुक में कंगना ने भी ग्रीन कलर के सिल्क लहंगे को स्टाइल किया है, जिस पर खूबसूरत मोटिफ देखने में काफी अच्छे लग रहे हैं। कंगना ने लाइट मेकअप और स्टेटमेंट हैवी चोकर से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, चुनरी को उन्होंने दोनों शोल्डर पर कैरी किया है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: इंडियन रेट्रो लुक क्रिएट करने के लिए इन एक्सेसरीज की लें मदद

पहनें वेलवेट साड़ी

विंटर में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखाने के साथ-साथ गर्म भी रखना चाहती हैं तो ऐसे में आप वेलवेट साड़ी पहनें। वेलवेट साड़ी देखने में बेहद ही एलीगेंट लुक देती है और विंटर वेडिंग के लिए यह एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है। आप वेलवेट साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। वहीं, मेकअप को लाइट ही रखें। स्वरा भास्कर ने इस लुक में अपनी हेयर एक्सेसरीज केे जरिए अपने ओवर ऑल आउटफिट को एक स्टेटमेंट लुक दिया है।

पहनें एंब्रायडिड लहंगा

अगर आप किसी करीबी की शादी को अटेंड कर रही हैं और अपने लुक को हैवी बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप एंब्रायडिड लहंगा भी पहन सकती है। भूमि पेडनेकर ने इस लुक में एंब्रायडिड लहंगा ही स्टाइल किया है, जिसमें ब्लाउज को फुल स्लीव्स लेकिन क्रॉप्ड लुक दिया गया है। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ चोकर और मैचिंग इयररिंग्स को स्टाइल किया है। वहीं मेकअप में लिप्स को पिंक टच और मैसी बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

– मिताली जैन

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.