इंदौर: पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में मौत, खबर मिलते ही पति ने भी दी जान

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित परदेशीपुरा इलाके में करवा चौथ के दिन एक महिला ने आत्महत्या की कोशिश की, जिन्हें परिजन गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद पति ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की, उन्हें भी गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल भर्ती किया गया है, जहां उनकी देर रात मौत हो गई. बता दें, यह घटना परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार में घटित हुई है. परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाली सोनू को दोपहर को गंभीर हालत में एलआईजी चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे थे. अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं पत्नी की मौत की खबर मिलते ही उसके पति शेखर ने भी किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी हालत गंभीर होती चली गई. वहीं पुलिस को जैसे ही महिला की आत्महत्या की खबर मिली तो अस्पताल पहुंची. पुलिस को यहां पता चला कि उसके पति ने भी कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है. पुलिस उनका बयान लेती इसके पहले ही उनकी भी मौत हो गई. अब पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान लिए जाएंगे. उसके बाद ही पता चल सकेगा कि महिला और उसके पति ने ऐसा कदम क्यों उठाया है.

पुलिस निकालेगी दोनों का मोबाइल कॉल डिटेल 

हालांकि परिजनों ने मौत के पीछे कोई और अन्य वजह होने से इंकार किया है. परिजनों का दावा है कि परिवार में किसी अन्य तरह की तकलीफ नहीं थी. आखिर दोनों ने यह कदम क्यों उठाया यह समझ से बाहर है. पुलिस अब दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल एव अन्य तकनीकी छानबीन करेगी. परदेशीपुरा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तकनीकी रिपोर्ट के बाद जांच में तेजी आएगी.

Tags: Family suicide, Indore news, Madhyapradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.