‘आप बेस्ट मामा हैं’, भाई हर्षवर्धन के बर्थडे पर सोनम कपूर का ‘क्यूटनेस ओवरलोडेड’ वाला पोस्ट वायरल

मुंबईः अनिल कपूर के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) का आज बर्थडे है और इस मौके पर सबसे ज्यादा खुश हैं उनकी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor). सोनम ने हर्षवर्धन के जन्मदिन पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए भाई को बर्थडे विश किया है और साथ ही उन्हें इस दुनिया का ‘बेस्ट मामा’ बताया है. सोनम ने अपने छोटे भाई को बर्थडे विश करने के लिए एक बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीर चुनी है, जिसमें उनके बेटे ‘वायु’ भी नजर आ रहे हैं.

फोटो में हर्षवर्धन कपूर की गोद में वायु दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें हर्षवर्धन दुलार रहे हैं. हर्षवर्धन काउच पर बैठे हैं और अपनी गोद में कुशन ले रखा है. इस पर उन्होंने वायु को लिया है और उन्हें प्यार से निहार रहे हैं. फोटो में मामा-भांजे के प्यार भरे लम्हे को देखकर कई यूजर्स ने इस पर प्यार की बारिश कर दी है. फोटो शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘हर्षवर्धन, वायु आपसे बहुत प्यार करता है. आप इस दुनिया के सबसे अच्छे मामा हैं.’

सोनम कपूर की शेयर की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है. दूसरी तरफ यूजर्स भी इस फोटो पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. कॉमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने सोनम से उनके बेटे की झलक दिखाने की भी रिक्वेस्ट की है. हालांकि, जब से वायु का जन्म हुआ है, सोनम ने उनके चेहरे को दुनिया की नजरों से छिपा रखा है.

Sonam Kapoor, Harshvardhan Kapoor, sonam kapoor son vaayu, Sonam Kapoor baby, Sonam Kapoor husband, Sonam Kapoor movies, सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर, harshvardhan kapoor movies, harshvardhan kapoor instagram

भांजे वायु को दुलारते हर्षवर्धन कपूर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonamkapoor)

सोनम कई मौकों पर अपने बेटे वायु की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, लेकिन अब तक फैंस को उनका चेहरा नहीं दिखाया है. फैंस अक्सर सोनम से उनके बेटे वायु का चेहरा दिखाने की रिक्वेस्ट करते दिखाई दे जाते हैं. लेकिन, उन्होंने अब तक फैंस की ये बात नहीं मानी है.

दूसरी तरफ हर्षवर्धन की बात करें तो अभिनेता अपने पिता अनिल कपूर के साथ ‘थार’ (Thar) में नजर आए थे, जो 6 मई 2022 को रिलीज हुई थी. इससे पहले वह ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’, ‘मिर्जया’ में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी साल 2014 में आई ‘बॉम्बे वेलवेट’ के साथ. इस फिल्म में उन्होंने बतौर सहायक निर्देशक काम किया था.

Tags: Harshvardhan Kapoor, Sonam kapoor

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *