आजमगढ़ में तैनात दरोगा ने दिल्ली में मारी गोली: दिल्ली रवाना हुई जिले की पुलिस टीम, परिजनों को किया गया सूचित

आजमगढ़40 मिनट पहले

आजमगढ़ जिले में तैनात सब इंस्पेक्टर ने दिल्ली में सिर में गोली मारकर की आत्महत्या, दिल्ली रवाना हुई जिले की पुलिस टीम, मृतक सब इंस्पेक्टर की फाइल फोटो।

आजमगढ़ जिले के देवगांव थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज विश्वकर्मा द्वारा सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक सब इंस्पेक्टर मनोज विश्वकर्मा आजमगढ़ जिले के देवगांव थाने में तैनात हैं। रविवार को रात्रि एक बजे आजमगढ़ पुलिस को इस बारे में सूचना मिली। जिसके बाद आजमगढ़ पुलिस दिल्ली पुलिस के कोआर्डिनेशन में है। जिले से पुलिस टीम को दिल्ली रवाना किया जा रहा है। हालांकि सब इंस्पेक्टर मनोज विश्वकर्मा ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया यह जांच का विषय है।

SP ने रवाना की पुलिस टीम
इस बारे में जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि रविवार को देर रात्रि आजमगढ़ जिले में तैनात सब इंस्पेक्टर के निधन की सूचना मिली। जिले के देवगांव थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज विश्वकर्मा 363 मामले की विवेचना करने हरियाणा गए थे। देर रात्रि दिल्ली के यशोदा नगर में अपने मित्र मनीष के घर सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही है। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस से कोआर्डिनेट किया गया है। देवगांव थाने के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम को दिल्ली रवाना किया जा रहा है। घटना के बारे में परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.