आगरा में जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा: फोर्स गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों की मौके पर मौत, 9 लोग घायल, शादी में जा रहा था पूरा परिवार

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Truck Collided With The Force Vehicle, Four People Died On The Spot, 9 People Were Injured, The Whole Family Was Going To The Wedding

आगराएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त फोर्स गाड़ी। इसमें 13 लोग सवार थे।

आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी अंतर्गत कौरई टोल प्लाजा के पास जयपुर हाईवे पर शनिवार सुबह भीषण दुर्घटना हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए हैं। फोर्स सवारी गाड़ी में राजस्थान के राजसमंद से लोग पटना शादी समारोह में जा रहे थे।

सुबह छह बजे हुई दुर्घटना
राजस्थान के जिला राजसमंद बीम गांव सारौढ़ निवासी नैनाराम की शादी पटना के बिहार में थी। शादी में शामिल होने के लिए नैनाराम के घरवाले सवारी गाड़ी फोर्स आरजे09 टीए 2516 से बिहार जा रहे थे। बताया गया है कि गाड़ी में परिवार के 11 लोग और दो ड्राइवर बैठे थे। सुबह करीब छह बजे गाड़ी आगरा के फतेहपुर सीकरी स्थित कौरई टोल प्लाजा के पास पहुंची। बताया गया है हाईवे पर अचानक से ट्रक ने ओवरटैक करने के प्रयास में गाड़ी में टक्कर मार दी। गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

सुबह छह बजे कौरई टोल प्लाजा के पास भीषण दुर्घटना हुई।

सुबह छह बजे कौरई टोल प्लाजा के पास भीषण दुर्घटना हुई।

गांव वाले और टोल कर्मियों ने किया रेस्कूय
लोगों ने बताया कि हादसे बहुत भीषण था। हादसे के बाद घायल गाड़ी में बुरी तरह से फंसे थे। सूचना पर कौरई टोल प्लाजा के मैनेजर, स्टाफ व गांव वाले पहुंच गए। थोड़ी देर में पुलिस भी आ गई। बड़ी मुश्किल से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा है।

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गईञ

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गईञ

चार लोगों की मौत, दूल्हा गंभीर
हादसे इतना भीषण था कि मौके पर दूल्हे के परिजन पैमाराम, हेम राम, तारा देवी व चालक प्रवीण ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, दूल्हा नैनाराम की हालत गंभीर है। इसके साथ कमलेश, लोकेश, जगदीश, नरेंद्र लक्षमण व प्रकाश का इलाज चल रहा है। दूल्ह के जीजा चंद्रप्रकाश ने बताया कि वो लोग शुक्रवार की रात को निकले थे। शनिवार को उन्हें पटना पहुंचना था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *