अयोध्या में मजदूरों से भरी ऑटो ट्रॉली से टकराई: हादसे में एक की मौत, 5 घायल,  तारुन क्षेत्र की घटना

अयोध्याकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

खड़ी ट्राली से मजदूरों से भरी ऑटो टकरा गई

अयोध्या में खड़ी ट्राली से मजदूरों से भरी ऑटो टकराने से एक मजदूर की मौत हो गईl दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी तारुन से जिला अस्पताल रेफर किया गयाl बीती रात यह दुर्घटना थाना तारून के नेतवारी चतुरपुर के पास चनहा -पिपरी मार्ग पर हुई।

भंडारे में काम करके लौट रहे थे रहे मजदूर

शनिवार की रात रौनाही थाना क्षेत्र से हैदरगंज बाजार निवासी भाजपा नेता सियाराम सर्राफ के भंडारे में काम करने जा रहे मजदूरों से भरे तेज रफ्तार ऑटो की सड़क पर खड़ी ट्राली में जोरदार भिड़ंत हो गयी।

ऑटो के जोरदार टक्कर लगने से गियर में खड़ा ट्रैक्टर स्टार्ट हो एसबीएस पब्लिक स्कूल की बाउंड्री की दीवार में जा टकराया। जिससे उसकी दीवार भर भराकर गिर गई।

रमेश कुमार की मौत हो गई

उधर ट्राली में टकराने के बाद ऑटो में बैठे अयोध्या जिले के रौनाही थाना क्षेत्र के ग्राम पिरखौली निवासी रमेश कुमार पुत्र दयाराम 44 साल की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद मुकामी पुलिस भी मौके पर पहुँच सभी को सीएचसी तारुन ले गयी।जहां पर मौजूद डॉ0 महि पाल सिंह ने रमेश कुमार को मृत्यु घोषित कर दिया।

घायलों में शिवदर्शन, राजकुमार,अवनीश कुमार,राम लखन,नेकचंद, सहित शामिल हैं। मृतक व घायल एक ही गांव के बताये जा रहे हैं।पुलिस ने मृतक को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। ऑटो चालक के नशे में होने की आशंका जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *